टीवी सीरियल की शूटिंग फिर से हो रही शुरू, ऐसे में एक्टर्स कुछ इस तरह कर रहे हैं अपना काम

लंबे वक्त के बाद अब फिल्मों और टीवी सीरियल की शूटिंग फिर से शुरू हो रही हैं। इसी क्रम में एंड टीवी पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक ‘संतोषी मां-सुनाएं व्रत कथाएं’ और ‘एक महानायक डॉ. बी.आर. आंबेडकर’ की शूटिंग शुक्रवार से शुरू हो गई है। संतोषी मां शो की शूटिंग नायगांव के सिटी स्टूडियो में शुरू हुई, जबकि पीरियड शो एक महानायक डॉ. बी.आर. आंबेडकर की शूटिंग फिल्म सिटी में शुरू हुई। संतोषी मां बनी ग्रेसी सिंह ने सेट पर पहुंचने की खुशी जाहिर की।

खास बात यह रही कि वह अपने घर से तैयार होकर सेट पर पहुंची थीं। ग्रेसी ने सेट का नजारा एक वीडियो के जरिए दिखाया, जिसमें वह कपड़े से अपने मुंह और सिर को ढककर पहुंची थीं। अपने मेकअप रूम में पहुंचकर ही उन्होंने अपना मास्क निकाला। उसके बाद ज्वेलरी और मुकुट सिर्फ सेट पर पहना। शारीरिक दूरी का ख्याल रखते हुए सेट पर सीमित लोग ही मौजूद थे। पूरी तरह से तैयार होने के बाद ही ग्रेसी के आसपास लोग शॉट लेने के लिए पहुंचे। सबने एक-दूसरे को पारंपरिक अंदाज में हाथ जोड़कर नमस्ते कहा। पूरे दिन में ग्रेसी ने मेकअप टचअप सिर्फ एक या दो बार कराया है।

ग्रेसी ने कहा कि मैं डांसर रही हूं, मुझे अपना मेकअप करने की आदत रही है, ऐसे में थोड़ा बहुत मेकअप खुद कर लिया। मास्क हमारी जिंदगी का हिस्सा बन चुका है। अब मेकअप हो या ना हो इसकी आदत पड़ चुकी है। बस कैमरे के सामने इसे उतारती हूं। मैं सैनिटेशन किट, मेकअप, एक्सेसरीज अपनी लेकर आई हूं। साथ ही घर से खाना, स्नैक्स और पानी भी लेकर आई हूं। जहां तक कहानी की बात है तो एक बहुत ही एक्साइटिंग ट्रैक आने वाला है। जल्द ही फ्रेश एपिसोड शुरू होंगे, जबकि डॉ. बी.आर. आंबेडकर के सेट पर नेहा जोशी और जगन्नाथ निवंगुणे ने शूटिंग शुरू की।

वहीं, प्रसाद जवादे का पहले दिन कोई सीन नहीं था, इसलिए वह सेट से दूर ही रहे। नेहा ने बताया कि वह सेट पर आकर बेहद खुश हैं और वह अपनी मेकअप किट, खाना और सैनिटेशन से जुड़े कई सामान घर से लेकर आई हैं। वहीं स्टार प्लस के दो शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘ये जादू है जिन्न का’ शो की शूटिंग भी शुक्रवार से शुरू हो गई, जबकि स्टार भारत के शो ‘राधाकृष्ण’ की शूटिंग उमरगांव में शुरू हो चुकी है।

https://www.instagram.com/p/B-zoSLPJ3wd/?utm_source=ig_embed

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker