म्यूजिक कंपनी टी सीरीज़ ने यू टूयब चैनल से हटा दिया पाकिस्तानी सिंगर आतिफ का गाना, साथ ही माफी भी मांगी

म्यूजिक कंपनी टी सीरीज़ ने बुधवार को पाकिस्तानी सिंगर आतिफ ‘किन्ना सोना’ गाना यू टूयब चैनल से हटा दिया है। साथ ही टी सीरीज़ ने ऐसा होने पर माफी भी मांगी है। कंपनी ने ये फैसला, महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना पार्टी (मनसे) के विरोध के बाद लिया है।

दरअसल, टी सीरीज ने शनिवार को सिर्द्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया की फिल्म ‘मरजावां’ के फेमस स़ॉन्ग ‘किन्ना सोना’ का आतिफ असलम वाला वर्जन अपने यू ट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया था। इसके बाद, मनसे चित्रपट सेनी के प्रेसीडेंट अमेया कोपकर ने इसका विरोध किया और कपंनी को वॉर्निंग दी कि वो इस गाने को अपने यूट्यूब चैनल से हटा लें वरना उनके खिलाफ एक्शन लिया जाएगा। इसके बाद टी सीरीज़ ने वो गाना न अपने यूट्यूब चैनल से हटा लिया साथ ही मनसे चीफ राज ठाकरे को पत्र लिखकर इस बात पर माफी भी मांगी’।

टी सीरीज़ ने अपनी सफाई में कहा कि उनकी कंपनी के कर्मचारी से ये गाना गलती से अपलोड हो गया था जिसे अब हटा लिया गया है। कपंनी ने लेटर में लिखा, उसे अपनी इस हरकत के बारे में अंदाजा नहीं था जिसके चलते ये गलती हुई है। हमें इस बात का बहुत अफसोस है और हम इसके लिए माफी चाहते हैं। हम आपको भरोसा दिलाते हैं कि हमारे प्लेटफॉर्म पर ये गाना तो रिलीज़ किया जाएगा और न ही इसे प्रमोट किया जाएगा। हम ये गाना अपने चैनल से हटा रहे हैं, हम आपको आश्वासन देते हैं कि किसी भी पाकिस्तानी आर्टिट्स को असिस्ट नहीं करेंगे’।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker