मोहम्मद हफीज और वहाब रियाज सहित पाकिस्तान के 10 क्रिकेटर हुए कोरोना पॉजिटिव

मोहम्मद हफीज और वहाब रियाज सहित इंग्लैंड के दौरे के लिए चुने गए पाकिस्तान के सात और क्रिकेटर कोरोना वायरस की जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं. जिससे कुल संक्रमित खिलाड़ियों की संख्या 10 हो गई है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने मंगलवार को यह खुलासा किया.

मंगलवार को पॉजिटिव पाए गए खिलाड़ियों में फखर जमां, इमरान खान, काशिफ भट्टी, मोहम्मद हफीज, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद रिजवान और वहाब रियाज शामिल हैं. सोमवार को शादाब खान, हैदर अली और हारिस रऊफ पॉजिटिव पाए गए थे.

पीसीबी के सीईओ वसीम खान ने मीडिया कांफ्रेंस में कहा, ‘यह अच्छी स्थिति नहीं है और ये 10 फिट और युवा खिलाड़ी हैं… अगर ये इन खिलाड़ियों को हो सकता है, तो किसी को भी हो सकता है.’

वसीम ने कहा कि सहयोगी स्टाफ के सदस्य मालिशिया मलंग अली भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. वसीम ने बताया कि खिलाड़ी और अधिकारी अब लाहौर में एकत्रित होंगे और परीक्षण का एक और दौर 25 जून को होगा.

इसके अगले दिन संशोधित टीम घोषित की जाएगी. उन्होंने बताया कि अगले महीने होने वाली सीरीज के लिए टीम के 28 जून को रवाना होने का कार्यक्रम है.

वसीम ने कहा, ‘यह चिंता की बात है, लेकिन हमें इस समय डरना नहीं चाहिए क्योंकि अभी हमारे पास समय है.’ उन्होंने कहा कि इंग्लैंड पहुंचने के बाद खिलाड़ी और अधिकारी आराम करेंगे.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker