सुशांत की मौत के बाद शेयर की हैं उनकी ये तस्वीर तो पड़ेगा भारी : पुलिस की चेतावनी

सुशांत सिंह राजपूत के दुखद निधन के बाद आज उनका अंतिम संस्कार कर दिया जाएगा। उनकी पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में उनकी मौत का कारण दम घुटना बताया गया है। जहां एक तरफ देशभर में सुशांत के फैन्स उनके निधन से दुखी है वहीं फिल्म और राजनीतिक जगत में भी कई हस्तियों ने दुख जताया है।

लोग सोशल मीडिया में सुशात की मौत पर दुख जता रहे हैं वहीं दूसरी तरफ एक्टर की मौत के बाद एक एक तस्वीर सेशल मीडिया में वायरल हो गई है। तस्वीर सुशांत सिंह की पार्थिव देह की है और इसे तेजी से WhatsApp पर शेयर किया जा रहा है।

सोशल मीडिया में उनकी देह की तस्वीर शेयर किए जाने के बाद कई फिल्मी सितारों और उनके चाहने वालों ने विरोध जताया था। इसके बाद अब मुंबई पुलिस ने इसे लेकर चेतावनी जारी की है। महाराष्ट्र पुलिस सायबर सेल ने ट्वीट कर चेतावनी जारी की है कि सुशांत सिंह राजपूत की पार्थिव देह की तस्वीरें शेयर ना करें।

अपने ट्वीट में सायबर सेल ने लिखा है, सोशल मीडिया में एक चिंताजनक ट्रेंड नजर आ रहा है। दिवंगत सुशांत सिंह की देह की तस्वीरों को फैलाया जा रहा है जो परेशान करने वाला और भद्दा है। इस बात का ध्यान रखें कि इस तरह की तस्वीरें शेयर करना लीगल गाइडलाइंस और कोर्ट के निर्देशों के खिलाफ है जिसके कारण वैधानिक कानूनी कार्रवाई की जा सकती है।

अपने और ट्वीट में सायबर सेल ने लोगों से इन तस्वीरों को शेयर करने से परहेज करने के लिए कहा है साथ ही यह भी कहा है कि जो तस्वीरें पहले शेयर हो चुकी हैं उन्हें हटा लिया जाना चाहिए।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker