लॉन्च हुआ Realme Narzo 10 आज मिल रहा है बड़ा डिस्काउंट

चीनी स्मार्टफोन मेकर Realme ने कुछ समय पहले ही भारत में Realme Narzo 10 स्मार्टफोन लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन की बिक्री आज 12 बजे से हो रही है। इसे कस्टमर्स फ्लिपकार्ट और रियलमी की वेबसाइट से खरीद सकते हैं।

Realme Narzo 10 की भारत में कीमत 11,999 रुपये से शुरू होती है। इस कीमत पर आपको 4GB रैम और 128GB वेरिएंट मिलेगा। इसे आप ग्रीन और व्हाइट कलर वेरिएंट्स में खरीद सकते हैं।

Realme Narzo 10 के साथ दिए जा रहे ऑफर्स की बात करें तो यहां सिटी क्रेडिट और डेबिट कार्ड यूजर्स को 5% इंस्टैंट सेविंग दी जा रही है। फ्लिपकार्ट पर ये ऑफर उपलब्ध होगा। इसके अलावा Realme India की वेबसाइट पर एक्स्चेंज ऑफर भी मिल रहा है।

Realme Narzo 10 स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Realme Narzo 10 में 6.5 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है। यहां मिनी ड्रॉप डिस्प्ले है यानी नॉच दिया गया है। इस स्मार्टफोन में MediaTek Helio G80 प्रोसेसर दिया गया है। यह स्मार्टफोन Android 10 पर चलता है।

फोटॉग्रफी के लिए Realme Narzo 10 में चार रियर कैमरे दिए गए हैं। प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है, दूसरा 8 मेगापिक्सल का सेकंडरी कैमरा है और दो 2-2 मेगापिक्सल के लेंस दिए गए हैं। सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

 

 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker