पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में ये निकला सुशांत सिंह राजपूत की मौत का कारण

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से पूरा देश सदमे में है। उन्होंने रविवार को बांद्रा स्थित निवास पर आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद रविवार देर रात सुशांत सिंह राजपूत का पोस्टमार्टम कर दिया गया। शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत की मौत फांसी के फंदे से हुई है। जानकारी के अनुसार, मुंबई के जुहू स्थित कूपर अस्पताल में पोस्टमार्टम किया गया।

हालांकि, सुशांत सिंह राजपूत के ऑर्गन जे.जे. हॉस्पिटल भेजे गए हैं, ताकि यह पता लगाया जाए कि कहींं उनके शरीर में जहर तो नहीं है। परिवार का दावा है कि सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या नहीं कर सकते हैं। पिता ने तो सीबीआई जांच की मांग की है।

माना जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार में परिवार के करीबी और कुछ दोस्त शामिल हो सकते हैं। कोरोना वायरस और लॉकडाउन के नियमों के कारण अंतिम संस्कार में 20 से ज्यादा लोग शामिल नहीं हो सकते हैं। सुशांत के पिता के साथ नीरज सिंह बबलू और उनकी पत्नी भी मुंबई में आ रहे हैं। नीरज सिंह बबलू विधायक हैं।

नीरज सिंह बबलू परिवार के ही सदस्य हैं। इस बीच सुशांत सिंह का परिवार यह बात मानने को तैयार नहीं है कि उनके बेटे ने आत्महत्या की है। रविवार शाम को जब पूर्व सांसद पप्पू यादव पिता से मिलने पहुंचे तो उन्होंने सीबीआई जांच की मांग रखी।

सुशांत सिंह राजपूत को कोरोना वायरस की पुष्टि नहीं: इस बीच, खबर है कि सुशांत सिंह राजपूत के पोस्टमार्टम से पहले उनके स्वाब का सैम्पल भी लिया गया था, ताकि कोरोना वायरस की जांच हो सके, हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि उन्होंने कोरोना हुआ था या नहीं।

14 जून की सुबह क्या हुआ?

सुबह करीब साढ़े नौ बजे अपनी बहन से फोन पर बात की। करीब 10 बजे जूस पीया और अपने कमरे में चले गए। फिर बाहर नहीं निकले। घर पर तीन नौकर थे। दो कुक और एक हाउस हेल्प। खाने के लिए करीब 12.30 बजे नौकर ने दरवाजा खटखटाया। अंदर से कोई प्रतिक्रिया न मिलने पर उनकी बहन को फोन किया। उसके बाद चाबी वाले को बुलाकर दरवाजा खोला गया। अंदर सुशांत का शव पंखे ले लटका मिला।

मुंबई पुलिस ने जारी की चेतावनी: 

इस बीच, मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम समय के फोटो सोशल मीडिया में पोस्ट करने के खिलाफ चेतावनी जारी की है। बता दें, रविवार शाम को ही तस्वीरें आ गई थीं, जिनमें सुशांत सिंह राजपूत अपने फ्लेट में बिस्तर पर लेटे हैं। दरअसल, फांसी के फंदे से उतारे जाने के बाद की ये तस्वीरें विचलित करने वाली हैं। पुलिस ने इन्हें जारी करने के खिलाफ चेतावनी जारी की है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker