गोंडा जिले में कोरोना के 14 और नये मामले सामने आए

पिछले कुछ दिनों से कोरोना ने राजधानी में रफ्तार पकड़ ली है। गोंडा जिले में 14 और नये मामले सामने आए हैं। अब तक मरीजों की संख्या 105 तक पहुंच गयी है। पॉजिटिव मिले मरीजों को लेवल वन हॉस्पिटल में भर्ती किया जा रहा है।

इनकी केस हिस्ट्री के बारे में जानकारी की जा रही है। सीएमओ डॉ मधु गैरोला ने बताया कि टीमें लगाई गई है, विवरण जुटाया जा रहा है, संक्रमित के संपर्क में आने वालों को क्वारंटाइन किया जाएगा।

वहीं, मंगलवार को राजधानी लखनऊ में दो एंबुलेंस कर्मियों समेत कुल 12 नए मरीजों में संक्रमण की पुष्टि हुई। वहीं इस वायरसे ने दो लोगों की जान ले ली।

एसजीपीजीआइ में अंबेडकरनगर के जिला अस्पताल के सीएमएस डॉ. एसपी गौतम का कोरोना संक्रमित होने के कारण शनिवार से इलाज चल रहा था। गंभीर स्थिति होने के चलते उन्हें वेंटीलेटर पर रखा गया था। डॉक्टरों के मुताबिक रविवार को उनकी तबीयत में थोड़ा सुधार महसूस किया गया, लेकिन सोमवार से फिर स्थिति गंभीर हो गई।

आखिरकार मंगलवार को उन्होंने एसजीपीजीआइ में अंतिम सांस ली। यह खबर बाहर निकलते ही अंबेडकर नगर समेत प्रदेश भर के डॉक्टरों में शोक व्याप्त हो गया। लोग सोशल मीडिया पर उन्हें बतौर कोरोना योद्धा श्रद्धांजलि देते रहे।

वहीं  हुसैनगंज, लखनऊ स्थित फूलबाग में सात नए संक्रमित मिले हैं। जबकि दो जीआरपी के जवानों में कोरोना की पुष्टि हुई है। वहीं 108 एम्बुलेंस के दो कर्मचारी संक्रमण की चपेट में आ गए।

इससे पहले सीएमओ दफ्तर के एंबुलेंस कर्मी भी चपेट में आ चुके हैं। इसके अलावा चौक स्थित मिर्जा मंडी में भी एक व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है।

 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker