अमेरिकी दूतावास की महिला सिंथिया डी रिची से पाकिस्तान के पूर्व गृह मंत्री रहमान मलिक ने रेप किया

अमेरिका की एक महिला सिंथिया डी रिची ने पाकिस्तान के पूर्व गृह मंत्री रहमान मलिक पर रेप का आरोप लगाया है. सिंथिया का दावा है कि उसके साथ रेप की घटना साल 2011 में हुई थी।

सिंथिया ने पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री युसुफ रजा गिलानी और तत्कालीन स्वास्थ्य मंत्री मखदूम शहाबुद्दीन पर भी शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया, जब वो राष्ट्रपति भवन में रुकी थीं.

सिंथिया ने कहा है कि यह घटना रहमानी के घर पर हुई थी. अमेरिकी महिला ने दावा किया है कि तब वह रहमानी से मिलने उनके घर गई थीं. जहां उन्हें फूल और ड्रिंक दिया गया था।  उन्हें लगा था कि यह मीटिंग उनके वीजा को लेकर है. तब वह चुप क्यों रहीं, यह बताते हुए सिंथिया ने कहा कि पीपीपी की सरकार थी और वे मेरी सहायता नहीं करते।

अमेरिकी महिला ने यह भी दावा किया है कि तब उसने अमेरिकी दूतावास में भी किसी को अपने साथ हुई इस घटना के बारे में बताया था. लेकिन वैसी प्रतिक्रिया नहीं मिली, जैसी मिलनी चाहिए थी।  हाल में भी अपने परिवार पर हमला किए जाने का आरोप लगाते हुए सिंथिया ने कहा है कि वो किसी भी आरोपी का सामना करने के लिए तैयार है।

सिंथिया ने आरोपों के समर्थन में जरूरी साक्ष्य होने का दावा करते हुए जांच की मांग की है. सिंथिया ने कहा है कि जरदारी की गंदी पीपीपी की ओर से मुझे धमकाया जाता रहा है।  क्योंकि वे जानते हैं कि पार्टी के शीर्ष पदों पर आसीन रहे नेताओं ने मेरे साथ रेप किया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि वे नहीं चाहते कि ये दुनिया जाने।

गौरतलब है कि खुद के एडवेंचरिस्ट, फिल्म निर्माता होने का दावा करने वाली सिंधिया सोशल मीडिया पर अपना पाकिस्तान प्रेम खुलकर जाहिर करती रही हैं।  वह पिछले कुछ दिनों से पीपीपी नेताओं की तस्वीरें साझा कर लगातार हमलावर हैं. बेनजीर भुट्टो को लेकर एक ट्वीट के बाद पीपीपी ने सिंथिया के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई थी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker