धोनी ने फॉर्महाउस में की स्वराज 963 FE की सवारी

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने कोरोना संकट के बीच अपने आप को काफी लो प्रोफाइल रखा है. लॉकडाउन के दौरान धोनी न तो सोशल मीडिया पर हैं और न ही कहीं और दिखते हैं।

ऐसे में लोगों को जो थोड़ी बहुत झलक मिलती है वो सिर्फ उनकी पत्नी साक्षी के इंस्टाग्राम से। धोनी को शुरू से ही कार और बाइक्स का शौक हैं।  इस लिस्ट में सुजुकी हायाबुसा, निंजा एच 2 से लेकर एसयूवी, हमर एच2 और दूसरी बेहतरीन कार और बाइक्स धोनी के गराज में खड़ी रहती हैं।

धोनी को ऑर्गनिक फार्मिंग में रूची है और लॉकडाउन के दौरन उन्हें ट्रैक्टर भी चलाते देखा गया. चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ट्विटर हैंडल से एमएस धोनी के ट्रैक्टर वाला वीडियो पोस्ट किया।  जिसमें कैप्शन था, थाला धोनी ने अपने नए बीस्ट में राजा सर के साथ की मुलाकात।

धोनी के मशीन का नाम स्वाराज 963 FE है जिसमें चार व्हील ड्राइव सिस्टम लगा हुआ है. इसमें 3478 सीसी का तीन सिलेंडर इंडन लगा हुआ है जो 60 से 65 हार्सपॉवर तक पॉवर जनरेट कर सकता है।

38 साल के धोनी को इस 3 महीने के लॉकडाउन के दौरान खेती करते देखा गया जहां वो रांची के अपने 7 एकड़ के फॉर्महाउस में ऐसा करते कई बार देखे जा चुके हैं।

बता दें कि एमएस धोनी पिछले साल न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड कप सेमीफाइनल मैच के बाद से टीम में खेलने के लिए वापस नहीं आए हैं। ऐसे में ये कयास लग चुके हैं कि ये मैच उनके करियर का आखिरी मैच था और अब वो सिर्फ आईपीएल पर ही फोकस करेंगे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker