हमीरपुर : संसदीय क्षेत्र के समाजसेवी ने मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में 21 लाख रुपये का किया दान

हमीरपुर, 29 मई । हमीरपुर-महोबा-तिंदवारी संसदीय क्षेत्र के समाजसेवी दिलीप सिंह ने कोरोना वायरस महामारी से निपटने और पीड़ितों की मदद के लिये मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में 21 लाख रुपये दान किये है। उन्होंने ये दान की राशि चेक के रूप में सीधे मुख्यमंत्री को दी है।

समाजसेवी दिलीप सिंह ने शुक्रवार को यहां बताया कि कोरोना वायरस की बीमारी से निपटने के लिये हर व्यक्ति को आगे आना चाहिये। क्योंकि देश कोरोना वायरस के संकट से जूझ रहा है। देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस संकट से निपटने के लिये कई महत्वपूर्ण कदम उठाये है।

पीड़ितों के लिये लगातार सरकार मदद भी कर रही है इसके बावजूद समाज के लोगों को भी इस पुनीत कार्य में सहभागी बनने के लिये आगे आना होगा।

उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में फिर से 21 लाख रुपये दान किये गये है। उन्होंने आम लोगों का आवाहन किया कि कोरोना वायरस से बचने के लिये दो गज की दूरी बनाकर खुद बचाव करना होगा।

जहां भी घर से जरूरी काम के लिये निकले तो मास्क जरूर पहने। इससे पहले उन्होंने यहां जिला आपदा प्राधिकरण में कोविड-19 से निपटने के लिये पांच लाख रुपये दान किये थे।

साथ ही तमाम जरूरतमंदों को खाद्यान्न की किटें भी वितरित की थी। बता दे कि दिलीप सिंह पिछले लोकसभा चुनाव में यहां हमीरपुर-महोबा तिंदवारी संसदीय क्षेत्र से प्रत्याशी रहे है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker