करण जौहर पहुंचे सेल्फ आइसोलेशन में

करण जौहर के घरेलू स्टाफ के दो सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्होंने परिवार सहित खुद को 14 दिनों के लिए सेल्फ आइसोलेशन में कर लिया है।

फिल्म मेकर करण जौहर के घरेलू स्टाफ के दो सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद फिल्मकार ने परिवार सहित खुद को 14 दिनों के लिए सेल्फ आइसोलेशन में कर लिया है। हालांकि उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

करण ने सोमवार को एक बयान जारी किया, जिसमें उन्होंने लिखा है, “आप को सूचित करना चाहूंगा कि हमारे घरेलू स्टाफ के दो सदस्य कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। जैसे ही लक्षण का पता चला उन्हें हमारी इमारत के एक हिस्से में क्वोरंटीन कर दिया गया। बीएमसी को तत्काल सूचित किया गया, और इमारत को नियमानुसार उन्होंने स्टरलाइज किया।”

बयान में कहा गया है, “परिवार और स्टाफ के बाकी लोग सुरक्षित हैं और उनमें कोई लक्षण नहीं दिख रहा है। सुबह हम सभी के स्वैब का परीक्षण हुआ और रिपोर्ट नेगेटिव आई।

लेकिन हम अपने आसपास के लोगों की सुरक्षा के लिए अगले 14 दिनों तक सेल्फ आइसोलेशन में रहेंगे। हम हर किसी की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध हैं, और हमने सुनिश्चित किया है कि प्रशासन द्वारा सुझाए गए सभी उपायों का कड़ाईके साथ पालन हो।”

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker