हमीरपुर। बैंक कर्मी ने फतेहपुर में किराए के मकान में लगाई फांसी, मौत

बैंक कर्मी ने फतेहपुर में किराए के मकान में लगाई फांसी, मौत घटना से परिजनों में मचा कोहराम

हमीरपुर । जरिया थानाक्षेत्र के खेड़ाशिलाजीत निवासी राहुल 27 फतेहपुर में किराए के मकान पर दरवाजे की चौखट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक बडोदरा बैंक में फील्ड आफीसर के पद पर तैनात था।

शव को लटका देख कामवाली बाई के होश उड़ गए। गांव निवासी राहुल पुत्र भानु चौधरी बड़ोदरा बैंक फतेहपुर में फील्ड ऑफिसर के पद पर पिछले तीन वर्षों से तैनात था। सोमवार की सुबह कामवाली बाई जब उसके किराए के कमरे में काम करने गई। तब उसने चौखट पर शव लटका देख उसके होश उड़ गए।

शोर मचाकर लोगों को एकत्र किया। मनोज ने राहुल के बैंक कर्मी शंकर को फोन कर जानकारी दी। इसके बाद मनोज ने राहुल के ड्राइवर जीतू को फोन कर बताया। जिस पर राजू ने उसके भाई ऋषि को फोन से सूचना दी। रहमीरपुर।

बैंक कर्मी ने फतेहपुर में किराए के मकान में लगाई फांसी, मौतविवार की सुबह करीब 10 बजे राहुल के भाई छोटे से बात हुई कि उसे छुट्टी नहीं मिली है। वह घर नहीं आ पा रहा है।

उसका जन्मदिन सोमवार को था। मगर लॉकडाउन के चलते काम अधिक था। यह बात उसने अपनी भाई ऋषि को बताई। राहुल दो भाई और एक बहन है। जिसमे राहुल बड़ा व ऋषि छोटा है। पिता की मौत दो साल पहले हो चुकी है।

उधर पुलिस का कहना है कि राहुल जिस मकान पर रहता था। वहा सीसीटीवी लगा है। जिसकी जांच की जा रही है। पूर्व विधायक ध्रूवराम चौधरी, डा कमलेश हरचरण सूचना पर फतेहपुर पहुंचे। जहां पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker