झूठी तहरीर पर गलत मुकदमे का आरोप

दबंगों ने मारपीट के मामले में दर्ज कराया छेड़खानी का झूठा मुकदमा दुकान खुलने व बंद कराने के मामले में अध्यक्ष ने थाना में की थी शिकायतआरोपियों ने थाने में बहन से दिलाई झूठी तहरीर

हमीरपुर। जरिया थानाक्षेत्र के सरीला कस्बा के मांझखोर निवासी व्यापार मंडल के अध्यक्ष ने एसपी को प्रार्थना पत्र दिया। बताया कि दुकान खुलने व बंद कराने के विवाद को लेकर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया था। जिस आरोपी अपनी बहन से झूठी तहरीर दिलाकर पीड़ित व उसके बेटे सहित अन्य लोगों को छेड़खानी झूठा फसा दिया। पीड़ित ने मामले की जांच कर मुख्य आरोपी पर कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

मांझखोर निवासी राकेश कुमार सोनी ने बताया कि वह व्यापार मंडल का अध्यक्ष व सोने चांदी सहित कपड़े का दुकानदार है। उसकी दुकान के सामने उसका बेटा विवेक रेडीमेड कपड़ों की दुकान खोले है। कहा कि उसके बगल में कुनेहटा निवासी पुष्पेंद्र फास्ट फ्रूड की दुकान खोले है।

लॉकडाउन में सभी दुकाने बंद होने के बाद भी पुष्पेंद्र अपनी फल की दुकान खोले रहता है। जिस पर पीड़ित ने उसे सरकारी नियमों का पालन करने की सलाह दी। फल विक्रेता के न मना करने पर पीड़ित ने पुलिस ने शिकायत कर दिया। जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दुकान का संचालन बंद करवा दिया। तभी दबंग ने पीड़ित व उसके पुत्र को जान से मारने की धमकी दी। कहा कि दुकान खोलने व बंद करने को लेकर दूसरे दुकानदार विनय उर्फ दिलीप नामदेव का भी पुष्पेंद्र से विवाद हो गया।

जिसको लेकर पुष्पेंद्र व उसके पिता रामकुमार उर्फ रामकिशन व उसकी मां ने विनय दुकानदार से मारपीट शुरू कर दी। घटना की सूचना मिलने पर सरीला चौकी इंचार्ज ने मौके पर पुष्पेंद्र व उसके परिजनों को हिरासत में ले लिया। कहा कि घटना के दस दिन बाद दबंग पुष्पेंद्र ने अपनी बहन प्रियंका से झूठी तहरीर थाना में दिया कि विनय उर्फ दिलीप व पीड़ित का पुत्र विवेक सहित एक अन्य व्यक्ति घर में घुसकर उसके साथ छेड़खानी कर रहे थे।

पीड़ित ने बताया कि आरोपी ने झूठी तहरीर थाने में छेड़खानी की दिलाकर रिपोर्ट दर्ज करवाने की मांग करता रहा। पीड़ित ने मामले की जांच कर मुख्य आरोपी पुष्पेंद्र पर कार्रवाई करने की मांग की है। और झूठा मुकदमा दर्ज करवाने के मामले में आरोपी को सजा दिलाई जाए।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker