सगी बहनों के फांसी लगाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में किया चौकने वाला खुलासा

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले का है। इस मामले में सगी बहनों के फांसी लगाकर कथित रूप से आत्महत्या करने से सभी हैरान रह गए हैं। मिली खबर के मुताबिक उनके पास से बरामद सुसाइड नोट में जो लिखा है वह सुनकर पुलिस तक के होश उड़ गए। इस मामले में एक युवती ने अपने मामा पर उसके साथ बलात्कार करने का आरोप लगाया है। जी हाँ, वहीं अब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है।

खबर मिली है कि धमतरी जिले के पुलिस अधिकारियों ने बीते शनिवार को बताया कि जिले के कुरूद थाना क्षेत्र के डाही गांव में शुक्रवार देर रात सगी बहनों ने फांसी लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली। वहीं पुलिस अधिकारियों ने यह भी कहा कि इस मामले में पुलिस ने युवतियों के दूर के रिश्ते में मामा लगने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। आगे उन्होंने कहा कि ‘डाही गांव निवासी 21 और 23 वर्ष की दो सगी बहनें शुक्रवार रात करीब 7:30 बजे अचानक अपने घर से लापता हो गई। जब देर तक वह नहीं लौटी तब परिजनों ने उनकी खोजबीन शुरू की।’

वहीं खबर है कि दोनों का शव गांव से आधा किलोमीटर दूर तालाब के किनारे एक बबूल के पेड़ से लटका मिला। इस मामले में बात करते हुए जांच करने वाले अधिकारियों ने बताया कि जब पुलिस को मामले की सूचना मिली तब गांव के लिए पुलिस दल रवाना किया गया तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। वहीं पुलिस अधिकारियों के मुताबिक एक सुसाइड नोट मिला है। जिसमें एक मृतका ने अपने दूर के एक मामा पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। अब इस मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker