फॉर मोर शॉर्ट्स प्लीज वेबसीरीज का दूसरा सीजन जल्द आने वाला है वेबसीरीज का एक लुक हुआ पोस्ट

अमेज़न प्राइम की पॉपुलर वेबसीरीज फॉर मोर शॉर्ट्स प्लीज का दूसरा सीजन आने वाला है। अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर अमेज़न प्राइम वीडियो के ट्विटर अकाउंट पर वेबसीरीज का एक  लुक पोस्टर जारी किया गया है। पोस्टर में कीर्ति कुल्हारी, सयीना गुप्ता, बानी जे और मानवी गागरू नजर आ रहे हैं। वेबसीरीज का ये सीजन 200 देशों में हिंदी, तेलुगु और तमिल सहित कई भारतीय भाषाओं में अमेजन प्राइम वीडियो पर 17 अप्रैल को स्ट्रीम होगा।

सीरीज के दूसरे सीजन में चारों लीड एक्ट्रेस के अलावा प्रतीक बब्बर, लीजा रे, मिलिंद सोमन, नील भूपलम, सिमोन सिंह जैसे कलाकार हैं। देविका भगत ने इस सीरीज की कहानी लिखी है और नूपुर अस्थाना ने डायरेक्शन किया है। इसके डायलॉग्स ईशिता मोइत्रा ने लिखे हैं।

बता दें कि पहले सीजन की सफलता और दिलचस्प एंडिंग के बाद, दूसरे सीजन में चार ऐसी महिलाओं से रुबरु करवाया जाएगा. जो मुम्बई जैसे शहर में दोस्ती बनाए रखने की खोज करती है। रिपोर्ट्स की मानें तो पहला सीजन जहां पर खत्म हुआ था। दूसरे सीजन में कहानी वहीं से आगे बढ़ेगी। प्रीतिश नंदी कम्युनिकेशन्स लिमिटेड द्वारा निर्मित इस शो का निमार्ण रंगीता प्रीतिश नंदी ने किया है। बता दें कि इस सीरीज को बहुत पसंद किया गया था। कहानी से लेकर सितारों की एक्टिंग को खूब सराहा गया था। अब देखना है कि दूसरा सीजन लोगों को कितनी अच्छी लगती है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker