वानखेड़े स्टेडियम में सचिन तेंदुलकर की टक्कर होगी ब्रायन लारा से

मुंबई की सभी सड़कों पर लोग आज शनिवार को वानखेड़े स्टेडियम में तरफ जाती नज़र आएँगे, क्योंकि अनअकेडमी रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के पहले मुकाबले में सचिन तेंदुलकर की इंडिया लिजेंड्स की टक्कर ब्रायन लारा की विंडीज लिजेंड्स से होगी। यह मैच शाम 7:00 बजे से शुरू होगा। इस मैच का लाइव प्रसारण कलर्स सिनप्लेक्स पर देखा जा सकता है।

सचिन के लिए यह बेहद भावुक क्षण होगा, क्योंकि 14 नवंबर, 2013 के बाद से सचिन पहली दफा वानखड़े स्टेडियम में क्रिकेट खेलने उतरेंगे। इस मैच का और अधिक महत्व इसलिए है, क्योंकि यह मुकाबला रोड सेफ्टी के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए खेला जा रहा है। भारत में सड़क हादसे में हर चार मिनट में एक इंसान की जान जाती है। दिलचस्प बात यह है कि सचिन के करियर का अंतिम मुकाबला उसी टीम के खिलाफ था, जिस टीम के विरुद्ध वह शनिवार को मैदान पर उतरेंगे।

सचिन ने अपना करियर का अंतिम मैच इसी मैदान पर विंडीज के विरुद्ध खेला था। इस मुकाबले को सचिन बनाम लारा के रूप में देखा जा रहा और प्रशंसक सचिन को एक बार फिर स्टेडियम पर उनके पसंदीदा शॉट कवर ड्राइव को और एक बार फिर ‘सचिन-सचिन- सचिन’ के नारे लगाने को लेकर उत्सुक हैं। भारतीय टीम ने शुक्रवार को CCI में कड़ी प्रैक्टिस की।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker