असीम रियाज और जैकलीन फर्नांडिस नए होली सॉन्ग को लेकर एक्साइटेड है, ‘मेरे अंगने में’ लाइन्स से बनेगा….

होली करीब है और नए Holi Song में Asim Riaz और Jacqueline Fernandez धमाल करने के लिए पूरी तरह तैयार है। अमिताभ बच्चन के हिट गाने ‘मेरे अंगने में’ की लाइन्स पर बनें इस होली सॉन्ग में बिग बॉस 13 के रनर-अप असीम रियाज की जोड़ी जैकलीन फर्नांडिस से बनी है। असीम रियाज ने गाने के मेकिंग का वीडियो भी शेयर किया था जिसमें उन्होंने व्हाइट यूनिफॉर्म और जैकलीन ने पिंक लहंगा पहना था।

इस वीडियो में असीम और जैकलीन इस गाने के लिए खूब एक्साइटेड हैं। उन्होंने गाने का नाम मेरे अंगने में का खुलासा करते हुए एक दूसरे के लुक के बारे में बात की। असीम ने कहा, ‘हम वास्तविकता में ऐसा कर रहे हैं।’

कहा जा रहा है कि इस होली नंबर को लोकगीत है जिसे म्यूजिक कंपोजर तनिष्क बागची ने मॉर्डनाइज्ड किया है। इसे नेहा कक्कड़ ने गाया है और कोरियोग्राफ शबीना खान ने किया है। निर्देशक जोड़ी राधिका राव और विनय सप्रू का यह गाना टी सीरीज के बैनर तले बनाया गया है। यह होली स्पेशल सॉन्ग 7 मार्च को रिलीज होगा।

असीम रियाज और जैकलीन दोनों ही इस गाने को लेकर सोशल मीडिया पर रेग्यूलर अपडेट्स दे रहे हैं। उनके गाने के रिहर्सल के दौरान का मिरर सेल्फी भी वायरल हुआ था और पहली बार पता चला था कि असीम और जैकलीन एक म्यूजिक वीडियो के लिए साथ आ रहे हैं।

पिछले महीने रिअलिटी शो बिग बॉस 13 में असीम फर्स्ट रनर-अप रहे थे और उनके प्रतिद्वंद्वी सिद्धार्थ शुक्ला ने ट्रॉफी जीती थी। असीम जल्द ही रैपर बोहेमिया के साथ जुड़ेंगे और बिग बॉस 13 फेम हिमांशी खुराना के साथ एक म्यूजिक वीडियो में भी दिखाई देंगे।

जैकलीन को आखिरी बार ड्राइव में सुशांत सिंह राजपूत के साथ देखा गया था। फिल्म को रिलीज में काफी देरी हुई और आखिरकार इसे पिछले साल नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया। वह सुजीत की एक्शन थ्रिलर साहो में एक स्पेशल डांस नंबर बैड बॉय में भी दिखाई दीं।

https://www.instagram.com/p/B9QkfvUhqM7/?utm_source=ig_embed

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker