अपने गंजेपन को लेकर परेशान है अनुपम खेर, तो उन्होंने गया ये गाना, आप भी देखे वीडियो

गंजेपन से नजाने कितने लोग परेशान होते हैं. इसके साथ ही लोग बाल उगाने के लिए क्या-क्या नुस्खे नहीं अपनाते. परन्तु इस सब के बावजूद भी सिर पर घने बालों का सपना अधूरा ही रह जाता है. बॉलीवुड में कई ऐसी फिल्मे बनी हैं जो इस गंजेपन पर आधारित हैं. वहीं हाल में रिलीज हुई फिल्म बाला और उजड़ा चमन तो सबसे बड़ा उदाहरण हैं. इसके साथ ही अब फिल्म तो नहीं लेकिन गंजेपन पर एक नया गाना जरूर आ गया है. वहीं गाना भी उस एक्टर ने गाया है जो खुद लंबे समय से गंजे हैं.इसके साथ ही हम बात कर रहे हैं एक्टर अनुपम खेर की जो सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं.

वहीं उनकी नई पोस्ट आपको हंसने पर मजबूर कर देगी क्योंकि एक्टर ने कई लोगों की सबसे बड़ी दुखती नस पर हाथ रख दिया है-गंजापन. अनुपम खेर ने गंजेपन पर एक गाना बनाया है. उन्होंने फेमस देशभक्ति गाना ‘ऐ मेरे बिछड़े चमन को’ अपने ही अंदाज में रिक्रिएट कर दिया है.इसके अलावा अनुपम खेर ने गाने के बोल ही बदल दिए हैं. जिस गाने को सुन कभी लोगों की आंखे नम हो जाया करती थीं, अब अनुपम खेर का ये अनोखा वर्जन सुन आप हंसने पर मजबूर हो जाएंगे.वहीं  गाने के बोल कुछ ऐसे हैं-‘ऐ मेरे बिछड़े बालों फिर से उग आओ’.

इसके साथ ही अब जितना ये गाना सुनने में मजाकिया है उससे ज्यादा मजाकिया तो वो अंदाज है जिसमे अनुपम खेर ने ये गाना पेश किया है. वहीं वो ये गाना गाते वक्त जबरदस्त एक्टिंग भी कर रहे हैं. इसके साथ ही अनुपम का ये नया वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं वीडियो को देख तरह-तरह के कमेंट सामने आ रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें की बीजेपी के राहुल कोठारी ट्वीट करते हैं, ‘आपके अनुपम व्यंग्य के चक्कर में अब गंजों की खेर नहीं’. इसी तरीके के और भी कई सारे मजेदार कमेंट किए गए हैं. वहीं वर्कफ्रंट की बात की जाए तो अनुपम खेर फिलहाल अपनी एनबीसी मेडिकल ड्रामा सीरीज न्यू एम्स्टर्डेम में बिजी चल रहे हैं.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker