लड़की ने अपने नवजात बच्चे की कर दी हत्या, रेप के कारण पैदा हुई थी नवजात बच्ची

 एक 16 साल की लड़की को नवजात की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया है. आरोप है कि लड़की ने अपने नवजात बच्चे की पिछले महीने हत्या कर दी थी. लड़की की मां को भी इस हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस का कहना है कि लड़की और उसकी मां ने बताया कि नवजात बच्ची रेप के कारण पैदा हुई थी और इसी वजह से दोनों ने मिल कर उसे मार दिया.

पुलिस के मुताबिक 31 जनवरी को एक एक बच्ची का शव मिला था जिसके बाद जांच शुरू की गई थी. पुलिस ने कहा कि सुबूतों और कुबूलनामे के आधार पर हमने लड़की और उसकी मां को गिरफ्तार कर लिया. दोनों को कोर्ट में पेश किया गया जहां से लड़की को जुवेनाइल होम और उसकी मां को जिला कारागार भेज दिया गया.

पुलिस ने कहा कि अब वे उस 30 साल के शख्स की तलाश में हैं जिसने 16 साल की लड़की के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया था. लड़की, आरोपी के घर घरेलू सहायक के तौर पर काम कर रही थी. रेप के बाद वो गर्भवती हो गई. लड़की और उसकी मां ने पुलिस को बताया कि उन लोगों ने आरोपी के खिलाफ इसलिए केस नहीं किया क्योंकि उन्हें धमकी दी गई थी.

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पोस्को को तहत मामला दर्ज कर लिया है और उसके डीएनए टेस्ट भी कराए जाएंगे. पुलिस ने कहा- लड़की ने जो जानकारी दी उसके आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपी फिलहाल फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है. अन्य लोगों से भी इस बारे में पूछताछ की जा रही है और जांच जारी है.

पुलिस ने बताया कि उसे एक नवजात बच्ची का शव तलाब के पास बेहद खराब स्थिति में मिला था. जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि इलाके की एक लड़की गर्भवती थी और पिछले 5 महीने से घर से बाहर नहीं निकली है. जब पुलिस परिवार के पास पहुंची तो उन्होंने इसे अफवाह बताया. हालांकि बार बार सवाल किए जाने पर उन्होंने सच पुलिस को बता दिया.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker