सेल्फी लेने आई फैन के साथ Sunny Leone ने किया ऐसा, पूरी दुनिया को मिली अच्छी सीख

एयरपोर्ट पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के साथ सेल्फी लेने का क्रेज होता है और हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर Sunny Leone को उनके पति डेनियल वेबर के साथ स्पॉट किया गया। एयरपोर्ट पर एक फैन ने उन्हें सेल्फी के लिए कहा तो पहले तो उन्होंने इनकार किया लेकिन फिर मास्क पहनकर उनके साथ सेल्फी खींचवाने के लिए राजी हो गई। सनी लिओनी ने यह कोरोना वायरस से सेफ्टी के लिए किया। इस वाकये का वीडियो भी सामने आया है।

इस वीडियो में सनी लिओनी और डेनियल वेबर कार से उतरते हैं और एंट्रेंस की तरफ जाते हुए दिखते हैं। दो फैन उन्हें सेल्फी के लिए कहते हैं। सनी को देकर लगता है जैसे उन्होंने ‘ना’ कहा हो। जैसे वह आगे बढ़ते हैं एक फैन उन्हें फैन सेल्फी की गुजारिश करती है। सनी के हाथ में एक काल रंग का फेस मास्क होता है, वह उसे पहती है और फिर सेल्फी के लिए पोज देती है।

 

View this post on Instagram

 

#CoronaVirusAlert No Selfie Pls #SunnyLeone at the airport today #instalove #staysafe #wednesday #ManavManglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

सनी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी डाला जिसमें लिखा है कि आपके आस-पास जो कुछ भी हो रहा है, उसके बारे में आप अनजान न रहें या ये न सोचे कि आपको लगता है कि कोरोनावायरस आपको प्रभावित नहीं कर सकता है! स्मार्ट बनो और सुरक्षित रहो! इस फोटो में कपल एयरपोर्ट पर मास्क लगाकर बैठा है।

बता दें कि सनी लिओनी को आखिरी बार अर्जुन पटियाला के गाने में देखा गया था। वह अभी तमिल फिल्म वीरमादेवी की शूटिंग कर रही हैं। वह सनी लिओनी के रूप में ही पिछले साल रिलीज फिल्म मोतीचूर चकनाचूर में नजर आई थी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker