Bigg Boss 13: Himesh Reshammiya ने किया Rashami Desai को लेकर किया ये खुलासा तो Sidharth Shukla चिल्लाने लगे – चोर, चोर

Bigg Boss 13: जानेमाने सिंगर, कम्पोजर और एक्टर Himesh Reshammiya ने घर में एंट्री की। हिमेश रेशमिया के गाने ‘आशिकी में तेरी’ पर नाचते हुए वह घर में गए और सुबह कंटेस्टेंट्स को बिस्तर से उठाया। वे अपनी म्यूजिकल रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘हैप्पी हार्डी हीर’ के प्रोमोशन के लिए घर में घुसे थे। उन्होंने घर में पहुंचकर Rashami Desai के लिए ऐसी बात की कि सुनकर Sidharth Shukla चिल्लाने लगे – चोर, चोर।

हिमेश रेशमिया के घर के अंदर प्रवेश करने का प्रोमो बाहर आ गया है। सुबह जब वह घर पहुंचे तो सभी कंटेस्टेंट्स नींद से उठे। उन्होंने घर के अंदर प्रवेश करते ही माहिरा शर्मा से चाय बनाने को कहा तो माहिरा ने कहा कि उन्हें चाय पत्ती नहीं मिल रही है। इस पर हिमेश रेशमिया ने रश्मि देसाई से कहा कि जो चाय पत्ती छुपाई गई थी, वह मुझे दे देंगे, मुझे चाय पीनी है। तो यह सुनकर माहिरा हैरान हो जाती है कि चाय छुपाई थी? इस पर सिद्धार्थ शुक्ला ने ‘चोर चोर’ कहना शुरू किया।

रश्मि ने चाय छुपाई थी और यह किसी को पता नहीं चला था। बता दें कि पहले भी रश्मि ने पास्ता चुराया था जो कि एक लग्जरी आइटम था और विनिंग टीम ने जीता था लेकिन उन्होंने इसे चुराया और विशाल के साथ शेयर किया। इस बारे में सिद्धार्थ शुक्ला ने मुद्दा उठाया था और घर में बड़ी फाइट हुई थी। अब हिमेश रेशमिया की एंट्री और उनके चाय पीने की डिमांड से रश्मि की इस हरकत का फिर खुलासा हुआ। चाय के कारण घरवालों के बीच फिर घमासान होने वाला है।

इसके अलावा वीकेंड का वार में सलमान खान ने रश्मि को बताया कि उन्हें तो विशाला आदित्य सिंह से भी कम वोट मिले हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker