Bigg Boss 13: शहनाज़ से बढ़ रहीं सिद्धार्थ की दूरियां, बोले- ‘जो मां-बाप की सगी नहीं वो मेरी क्या होगी’

‘बिग बॉस 13’ के दो सबसे फेवरेट कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ के बीच अब दूरियां बढ़ती जा रही हैं। यूं तो शहनाज़ और सिद्धार्थ के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था, लेकिन दोनों एक दूसरे को मना लेते थे और बात रफा-दफा हो जाती थी। लेकिन इस बार सिद्धार्थ, शहनाज़ से काफी ख़फा नजर आ रहे हैं। दरअसल, कुछ दिन पहले शो में ‘बिग बॉस 8’ के विनर गौतम गुलाटी बतौर मेहमान आए थे। उन्हें देखकर शहनाज़ काफी एक्साइटेड हो गईं थीं और उन्हें किस करने लगी थीं।

इसके बाद शो में अपनी फिल्म ‘लव आज कल’ का प्रमोशन करने कार्तिक आर्यन और सारा अली खान आए। तो सना, कार्तिक को देखकर भी काफी एक्साइटेड हो गईं और उनके लिए अपने प्यार का इज़हार करने लगीं। सना का इस तरह फ्लिप करने का सलमान खान समेत शो के सारे कंटेस्टेंट ने काफी मज़ाक बनाया। बस उसी दिन के बाद से सिद्धार्थ, शहनाज़ से कुछ कटे-कटे रहने लगे। सिद्धार्थ की नाराज़गी शहनाज़ से इतनी ज्यादा हो गई कि उन्होंने हाल ही में सना के लिए एक शॉकिंग स्टेटमेंट दे डाला।

बीते एपिसोड में जब शहनाज़, सिद्धार्थ को बार-बार मना रही थीं तो उन्होंने सना से कहा, ‘मैं तुमसे टाइम पास करने के लिए बात नहीं कर रहा था। लेकिन इतने दिनों में तुम्हारे बारे में मैंने एक बात समझ ली कि जो अपने मां-बाप की सगी नहीं हो सकी वो मेरी क्या होगी’। सिड ने कहा, ‘मैंने अपनी जिंदगी में ये बात सीखी है जो अपने मां-बाप का नहीं हो पाएगा वो किसी का सगा नहीं हो पाएगा और शो में तूने ये बहुत बार जता दिया। तू बहुत स्मार्ट है और ये बात अब मैं समझ गया हूं’। सिद्धार्थ की बातें सुनकर शहनाज़ परेशान हो जाती हैं और कहती हैं कि ‘तू इस बारे में कुछ नहीं जानता’ और ये कहकर शहनाज़ बेडरूम में जाकर रोने लगती हैं। इसके बाद सिद्धार्थ उन्हें समझाते हैं कि तुम्हारी कहानी कैसी भी रही हो, कुछ भी हो लेकिन तुम्हारा व्यवहार गलत है’।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker