दूसरे दिन भी अजय देवगन की फिल्म का चला जादू, जानें कितने करोड़ का किया कलेक्शन

अजय देवगन, सैफ अली खान और काजोल की फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है। फिल्म ने पहले दिन 15.10 करोड़ की कमाई की है। वहीं बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक दूसरे दिन फिल्म ने 20 करोड़ कमाए हैं। तो इस हिसाब से फिल्म ने 2 दिन में 35 करोड़ के आसपास का कलेक्शन कर लिया है।

‘तानाजी’ भारत में 3880 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। वहीं पूरे वर्ल्डवाइड फिल्म 4540 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। बता दें कि ओम राउत द्वारा निर्देशित इस फिल्म को अजय देवगन ने प्रोड्यूस भी किया है।

अजय देवगन ने फिल्म के रिलीज के बाद एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह कहते हैं, नमस्कार मैं हूं अजय देवगन और जो प्यार आप लोगों ने ‘तानाजी’ को दिया है उसके लिए मैं दिल से आप लोगों का शुक्रियाअदा करना चाहूंगा। और ज्यादा से ज्यादा हिन्दुस्तानी जो यहां, या ओवरसीज में रहते हों, मैं चाहूंगा कि वो तानाजी मालुसरे का सैक्रीफाइस देखें और दुनिया को बताएं, थैंक्यू सो मच, तानाजी यूनाइट्स इंडिया।

बता दें कि तानाजी के साथ दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ रिलीज हुई थी। ‘छपाक’ और ‘तानाजी’ के साथ में रिलीज होने पर अजय ने कहा,  ‘मुझे लगता है कि दोनों ही फिल्म के विषय अच्छे हैं और मैं चाहता हूं कि दोनों बॉक्स ऑफिस पर अच्छा करे।’

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker