एक्ट्रेस के सपोर्ट में आए बॉलीवुड के ये बड़े सितारे, बताया बहादुर महिला

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण मंगलवार को जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) में छात्रों का सपोर्ट करती नजर आईं। दीपिका यहां जेएनयू स्टूडेंट्स का सपोर्ट करते हुए वहां हो रहे प्रोटेस्ट का हिस्सा बनने पहुंची थीं। जेएनयू से एक्ट्रेस के तमाम तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिनमें वो ब्लैक स्वैटर पहने स्टूडेंट्स के बीच में नजर आ रही हैं।

एक्ट्रेस की तस्वीरें सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया दो हिस्सों में बंट गया है। कुछ लोग उनके इस कदम का समर्थन कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग इसे सिर्फ ‘छपाक’ का प्रमोशन बता रहे हैं। दीपिका के इस कदम पर आम लोग भले की दो फाड़ हो गए हों, लेकिन बॉलीवुड सेलेब्स उन्हें फुल सपोर्ट कर रहे हैं। कई बड़े सितारों ने दीपिका के इस कदम की तारीफ करते हुए उन्हें बहादुर महिला बताया है। अनुराग कश्यप, स्वरा भास्कर, विशाल ददलानी समेत तमाम सेलेब्स ने एक्ट्रेस के सपोर्ट में ट्वीट किया है।

दीपिका का सपोर्ट करते हुए डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने लिखा, ‘किसी भी प्रजाति में महिला हमेशा से ही ताकतवर थी, है और रहेगी। छपाक का पहला दिन सारे शो। अनुराग ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा ‘ये नहीं भूलना चाहिए कि दीपिका इस फिल्म की प्रोड्यूसर्स में से एक है। ऐसा कर के उन्होंने ज्यादा रिस्क उठाया है। मेरे दिल में दीपिका के लिए बहुत इज्जत है’।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker