हार्दिक पांड्या की होने वाली ‘दुल्हन’, बॉलीवुड में मचा चुकी है धमाल

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टाइलिश ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने नए साल की शुरुआत एक नए रिश्ते के साथ की है। उन्होंने साल के पहले दिन अपनी दोस्त नतासा के साथ सगाई की। हार्दिक ने नतासा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) को बेहद ही फिल्मी स्टाइल में प्रपोज किया और उनको अपने दिल की बात बताई। नतासा सर्बिया की मॉडल हैं और बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान के साथ भी नजर आ चुकी हैं।

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को क्लीन बोल्ड करने वाली मॉडल – एक्ट्रेस नतासा काफी सालों से भारत में हैं। वह एक सफल मॉडल हैं और बॉलीवुड के कई दिग्गजों के साथ नजर आ चुकी हैं। उन्होंने सलामान खान और शाहरुख के साथ स्कीन शेयर किया है। वहीं अजय देवगन की फिल्म में भी काम किया है।

सलमान के साथ वह बिग बॉस 8 में नजर आई थी जबकि शाहरुख खान की फिल्म जीरो में भी काम कर चुकी हैं। नतासा ने काफी सारे टीवी रिएलिटी शो में भी काम किया है। साल 2014 में नतासा ने सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले बिग बॉस में भाग लिया था। इसके अलावा पिछले साल उन्होंने डांस सेलिब्रिटी शो नच बलिए में भी भाग लिया था।

नतासा का बॉलीवुड करियर

बॉलीवुड में साल 2013 में नतासा ने डेब्यू किया था। उन्होंने अजय देवगन और करीना कपूर खान की फिल्म ‘सत्याग्रह’ में एक आईटम नंबर किया था। ‘फुकरे रिटर्न्स’ फिल्म में भी उन्होंने एक आईटम नंबर किया था। शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ में नतासा ने एक छोटी सी भूमिका निभाई थी।

डीजे वाले बाबू गर्ल से हुई फेमस

बॉलीवुड सिंगर और रैपर बादशाह के हिट नंबर ‘डीजे वाले बाबू’ गीत में नतासा ने काम किया था। यह गाना काफी हिट हुआ था और साथ में नतासा की भी काफी तारीफ हुई थी।  

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker