जानिए किस दिन भारतीय बाज़ार में लांच होगा Vivo U10, जानिए कीमत और खूबियाँ

Image result for Vivo U10

हर रोज़ भारतीय बाज़ार में टेलिकॉम कंपनियां  अपने लेटेस्ट स्मार्टफ़ोन लॉन्च करती है. जिसमे  लेटेस्ट कैमरा और भी लेटेस्ट फीचर रहते है. जो ग्राहकों को पसंद भी आते है.  जिनकी तलाश में युजेर्स  को तलाश भी रहती है और क्यों ना हो आज के समय को देखते हुए हर किसी की इच्छा होती है उसके पास लेटेस्ट टेक्नोलॉजी  वाला स्मार्ट फ़ोन हो जो किसी भी स्मार्ट फ़ोन को टक्कर दे सके तो अब आपका इंतजार ख़त्म हुआ।  मिली जानकारी के मुताबिक बता दे कि  देश की धाकड़  चीनी स्मार्टफोन मेकर Vivo कल यानि 24 सितम्बर को भारतीय बाज़ार में Vivo U10 लॉन्च कर रहा है. ये भारत में कंपनी का पहला U सीरीज का स्मार्टफोन होगा. जानकारी के लिए बता दे की लॉन्च से पहले ही इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स लीक हो गयी हैं. कंपनी ने टीजर पहले ही जारी कर दिया था और अब डिजाइन भी लीक हो चुकी है.

कीमत
कंपनी द्वारा दी गयी जानकारी के अनुसार Vivo U10 की कीमत भारत में 12000 रुपये के अंदर होगी और इस स्मार्टफोन की बिक्री Amazon India की वेबसाइट पर होगी. ये स्मार्टफोन ग्रेडिएंट डिजाइन वाला होगा और दो कलर ऑप्शन्स – इलेक्ट्रिक ब्लू और थंडर ब्लैक होंगे. पॉलीकार्बोनेट की बॉडी होगी और इस फोन के बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है.

कैमरे की बात करे तो
Vivo U10 में ट्रिपल रियर कैमरे दिए जाएंगे और बताया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन 6.35 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है. ये स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 665 प्रोसेसर पर चलता है और इमें 4GB रैम है. इसमें Android 9 Pie बेस्ड FunTouch OS 9 दिया जाएगा. सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में सिंगल कैमरा होगा.

बैटरी की बात करे तो

Vivo U10 में 5000mAh की पावरफुल बैटरी के साथ 18W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया जाएगा. कैमरा सेटअप की बात करें इस स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा होगा, दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का और तीसरा 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा.

गौरतलब है कि भारत में हाल ही में वीवो ने एक नया स्मार्टफोन V17 Pro लॉन्च किया है. इस स्मार्टफोन की खासियत इसमें दिया गया है क्वॉड कैमरा और दो पॉप अप सेल्फी कैमरा सेटअप है. इस स्मार्टफोन में कोई नॉच नहीं है और इसमें Qualcomm Snapdragon 675 AIE प्रोसेसर दिया गया है.

 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker