भाजपा के मंत्री को नहीं पता प्रधानमंत्री का नाम, VIDEO देखकर क्या कहेंगे आप….

आज के समय में बच्चे-बच्चे से पूछा जाये कि हमारे देश का PM कौन है तो झट से मोदी का नाम जुबान पर आता है। अगर कोई मंत्री प्रधानमंत्री का नाम भूल जाए उसकी बड़ी किरकिर होती है। ऐसा ही कुछ यहाँ भी देखने को मिला भाजपा सरकार में मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी उस वक्त अजीब स्थिति में फंस गए जब मीडिया से बात करने के दौरान वह प्रधानमंत्री का नाम भूल गए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस वायरल विडियो में आप साफ तौर पर देख सकते है की झारखंड के स्वास्‍थ्य मंत्री को अपनी ही पार्टी के प्रधानमंत्री का नाम तक नहीं मालूम। दरअसल नेताजी पीएम मोदी के जन्मदिन पर उन्हें शुभकामनाएं देना चाहते थे लेकिन वह उनका नाम ही भूल गए।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कई कोशिशों के बाद और दाएं-बाएं देखने के बाद उन्हें नाम नहीं याद आया तो वह वहां से चलते बने। बताया जा रहा है कि 78 वर्षीय नेताजी की यादाश्त इतनी कमजोर है। वह नेताओं के नाम याद नहीं रख पाते। लेकिन अपनी ही पार्टी के सबसे बड़े नेता का ही नाम भूलने पर उनकी सोशल मीडिया पर जमकर फजीहत हो रही है। बताया जा रहा है कि रामचंद्र चंद्रवंशी गढ़वा से अपने आवास रांची के लिए निकल रहे थे तभी वहां पर मीडियाकर्मियों ने उन्हें घेर लिया।

बता दें कि रामचंद्र चंद्रवंशी राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए हैं। वह आरजेडी से विधायक और मंत्री भी रह चुके हैं। वह झारखंड राज्य की बिश्रामपुर सीट से विधायक हैं। वह अक्सर विवादों में रहते हैं 2015 में उन्होंने आरजेडी के जिला अध्यक्ष शंभूनाथ चंद्रवंशी को भरी सभा में थप्पड़ मार दिया था। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker