8GB रैम और 4,035mAh की बैटरी वाले Realme के इस स्मार्टफ़ोन की सेल शुरू

Image result for Realme 5 Pro

हर रोज़ भारतीय बाज़ार में टेलिकॉम कंपनियां  अपने लेटेस्ट स्मार्टफ़ोन लॉन्च करती है. जिसमे  लेटेस्ट कैमरा और भी लेटेस्ट फीचर रहते है. जो ग्राहकों को पसंद भी आते है.  जिनकी तलाश में युजेर्स  को तलाश भी रहती है और क्यों ना हो आज के समय को देखते हुए हर किसी की इच्छा होती है उसके पास लेटेस्ट टेक्नोलॉजी  वाला स्मार्ट फ़ोन हो जो किसी भी स्मार्ट फ़ोन को टक्कर दे सके तो अब आपका इंतजार ख़त्म हुआ।  मिली जानकारी के मुताबिक बता दे कि  देश की धाकड़  कंपनी  Realme ने बीते सप्ताह भारतीय बाज़ार में अपने  64 मेगापिक्सल कैमरा सेटअप वाला स्मार्टफोन Realme XT उतारा था. वही कंपनी द्वारा दी गयी जानकारी के अनुसार Realme 5 Pro की फ्लिपकार्ट और रियलमी की वेबसाइट से खरीद पाएंगे. इस स्मार्टफोन की खास बातों का जिक्र करें तो इसमें 48-मेगापिक्सल सोनी IMX586 प्राइमरी कैमरा, स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर, 8GB तक रैम और 4,035mAh की बैटरी दी गई है.\

जानिए इस स्मार्टफ़ोन की खूबियाँ 

Realme 5 Pro की कीमत 4GB + 64GB वेरिएंट के लिए 13,999 रुपये, 6GB + 64GB वेरिएंट के लिए 14,999 रुपये, और 8GB + 128GB वेरिएंट के लिए 16,999 रुपये रखी गई है. ग्राहक इसे क्रिस्टल ग्रीन और स्पार्कलिंग ब्लू कलर ऑप्शन में खरीद पाएंगे. इस स्मार्टफोन बजट स्मार्टफोन Realme 5 के साथ लॉन्च किया गया था.

Realme 5 Pro के साथ मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो फ्लिपकार्ट पर नो-कॉस्ट EMI और फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड, एक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड और ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत कैशबैक/डिस्काउंट का फायदा ग्राहकों को मिलेगा. वहीं बायर्स को अपकमिंग फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल के दौरान फ्लाइट बुकिंग पर 10 प्रतिशत डिस्काउंट मिलेगा. दूसरी तरफ रियलमी की वेबसाइट पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन के साथ MobiKwik ट्रांजैक्शन पर 7 प्रतिशत तक सुपरकैश और जियो की ओर से 5,750 रुपये तक कैशबैक और 4.2TB डेटा मिलेगा.

Realme 5 Pro के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इस डुअल-सिम सपोर्ट वाले स्मार्टफोन में गोरिल्ला ग्लास 3+ प्रोटेक्शन के साथ 6.3-इंच फुल-HD+ (1080×2340 पिक्सल) डिस्प्ले दिया गया है. ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9 पाई बेस्ड Color OS 6.0 पर चलता है. इसमें 4GB/6GB/8GB रैम के साथ स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर मौजूद है.

फोटोग्राफी की बात करे तो 

फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है. इस सेटअप में 48 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा, 2 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा और 2 मेगापिक्सल पोर्ट्रेट कैमरा दिया गया है. सेल्फी के लिए यहां 16 मेगापिक्सल कैमरा फ्रंट में दिया गया है. इसकी बैटरी 4,035mAh की है और स्टोरेज को 256GB तक बढ़ाया जा सकता है.

 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker