केन्या में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मना रहे हैं हॉलीडे वेकेशन, तस्वीरे हुई वायरल

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट- India TV

बॉलीवुड में इन दिनों आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की जोड़ी काफी चर्चा में हैं। अक्सर दोनों को साथ में स्पॉट किया जाता है। गणेश उत्सव के मौके पर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर पर दोनों को साथ में देखा गया था। तस्वीर में रणबीर और आलिया के बीच रोमांटिक केमेस्ट्री दिखी गई थी। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपने रिलेशनशिप को लेकर हमेशा से सुर्खियों में रहते हैं। दोनों ने अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर छुट्टियां मनाने केन्या पहुंचे हैं।

https://www.instagram.com/p/B2B_RNnnvb-/?utm_source=ig_embed

दोनों केन्या के मसाई मारा नेशनल रिजर्व में वाइल्ड लाइफ का आनंद ले रहे हैं। उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फोटो में आलिया के हाथ में कैमरा दिख रहा है तो रणबीर हाथ में दूरबीन लिए हुए हैं। दोनों का कूल अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है। वहीं आलिया ने भी गुरुवार को इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की है। आलिया ने कैप्शन लिखा है-‘सुबह हो गई है, दिन नया है, शायद यही वह जगह है जहां से प्रकाश निकलता है।’

https://www.instagram.com/p/B2CH_UylgqY/?utm_source=ig_embed

रणबीर कपूर बॉलीवुड में चॉकलेटी बॉय के नाम से फेमस हैं। फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में आलिया-रणबीर नजर आने वाले हैं। अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ अगले साल रिलीज होगी। हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी आलिया भट्ट हाल ही में फिल्म ‘सड़क 2’ की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म में आलिया के साथ आदित्य रॉय कपूर, पूजा भट्ट, संजय दत्त अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker