पुलिस ने कटा चालान तो नशे में धुत युवक ने बाइक को लगाई आग, देखे VIDEO

दिल्ली में ट्रैफिक पुलिस ने काटा चालान, गुस्से में आकर बाइक में लगा दी आग

1 सितम्बर से ट्रैफिक के नए नियम लागू होने के बाद से ही देश भर में चालान काटे जाने की खबरे इन दिनों सुर्खियां बन रही हैं। वही मोटर व्हीकल संशोधन अधिनियम पास होने के बाद यातायात नियमों का पालन न करने वालो पर कड़ी कार्रवाई शुरू हो गई है. ट्रैफिक नियम तोड़ने वालों पर नए अधिनियम के मुताबिक भारी जुर्माना लगाया जा रहा है.

वही इस बीच एक तजा मामला राजधानी दिल्ली के शेख सराय फेज 1 इलाके से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जहाँ ट्रैफिक पुलिस द्वारा चालान काटे जाने से गुस्साए युवक ने अपनी ही बाइक को आग लगा दी. जिससे वहा हडकंप मच गया. जानकारी के मुताबिक फेज 1 इलाके में ट्रैफिक पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान राकेश नाम का शख़्स पहुंचा. आरोप है कि वह शराब के नशे में धुत था. जिसका विडियो भी सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है.

जानकारी के मुताबिक बताते चले चालान करने के बाद पुलिस ने उसकी बाइक को भी जब्त कर लिया। तभी राकेश को इतना गुस्सा आया कि उसने अपनी बाइक को आग के हवाले कर दिया। बाइक सवार की इस हरकत से ट्रैफिक पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया.. इसके बाद फायर की गाड़ियों ने पहुंचकर आग बुझाई. पुलिस ने बाइक सवार को हिरासत में ले लिया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी शराब के नशे में लग रहा था, इसलिए उसका मेडिकल करवाया जा रहा है. इस मामले में केस भी दर्ज हो गया है. आपको बता दें कि नया मोटर व्हीकल एक्ट पास होने के बाद यातायात नियमों का पालन न करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है

 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker