वक्फ बोर्ड की बैठक में भिड़े BJP और TMC सांसद, कल्याण बनर्जी को लगी चोट

वक्फ बोर्ड की बैठक में भाजपा और टीएमसी के सांसदों के बीच झड़प हो गई। शुरू हुई। बैठक के दौरान हाथापाई होने के बाद इसे कुछ देर के लिए रोक दिया गया। घटना के प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी और बीजेपी सांसद अभिजीत गंगोपाध्याय के बीच झड़प हो गई।

टीएम सांसद हुए चोटिल

दोनों नेताओं के बीच मीटिंग के दौरान मारपीट की नौबत आ गई थी। झड़प के दौरान कल्याण बनर्जी ने वहां रखी कांच की पानी की बोतल उठाकर मेज पर मारी और गलती से खुद को चोटिल कर लिया। समाचार एजेंसी एएनआई की वीडियो में देखा जा सकता है कि कल्याण बनर्जी को पकड़कर आईएमआईएम सांसद असदुद्दीन ओवैसी ले जा रहे हैं।

कल्याण बनर्जी की बात पर अभिजीत गंगोपाध्याय ने जताई थी आपत्ति

इस बैठक में कई रिटायर्ड जज, वरिष्ठ अधिवक्ता और कई लोग मौजूद थे। मीटिंग के दौरान अचानक कल्याण बनर्जी उठकर बोलने लगे। जब वह बीच में बोलने लगे तो अभिजीत गंगोपाध्याय ने आपत्ति जताई।, जिसके बाद दोनों सांसदों के बीच नोकझोंक शुरू हो गई।

समिति से कल्याण बनर्जी हो सकते हैं सस्पेंड

दोनों सांसदों के बीच जब बहस चल रही थी तो उस दौरान कल्याण बनर्जी को गुस्सा आया और उन्होंने पास रखी शीशे की बोतल टेबल पर पटक दी। कल्याण बनर्जी ने कहा मुझे कुछ पूछना है। इस बात पर चेयरमैन ने उन्हें रोका। इसके बाद बीजेपी सांसद अभिजीत गंगोपाध्याय और टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी के बीच तीखी बहस शुरू हुई। इस घटना के बाद कल्याण बनर्जी को जेपीसी से सस्पेंड भी किया जा सकता है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker