हैंडपंप के बाद पंखा उखाड़ेंगे सनी देओल, नई फिल्म ‘जाट’ का पोस्टर रिलीज

अपनी फिल्मों में दमदार एक्शन करने के लिए मशहूर सनी देओल (Sunny Deol) एक बार फिर गदर स्टाइल में दुश्मनों के छक्के छुड़ाते नजर आएंगे। पिछले साल ‘गदर 2’ से सनी देओल ने बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया था। वहीं, अब वह एक बार फिर वह अपने एक्शन अवतार और चीख पुकार से दर्शकों को एंटरटेन करते नजर आएंगे।

आज सनी देओल का 67वां जन्मदिन है। इस खास मौके पर उन्होंने अपकमिंग फिल्म ‘जाट’ से अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है। गदर में जहां सनी देओल हैंडपंप उखाड़ते नजर आए थे, वहीं, जाट मूवी में वह पंखा उखाड़ते देखे जाएंगे।

‘जाट’ से सनी देओल का लुक आउट

गोपीचंद मालिनेनी के डायरेक्शन में बनी ‘जाट’ में भरपूर एक्शन होते देखने को मिलेगा। इसकी झलक फिल्म के पहले पोस्टर में ही देखने को मिल रही है। चेहरे पर गुस्सा और आंखों में बहादुरी दिखाते हुए सनी देओल हाथ में पंखा लिए खड़े हैं। मतलब साफ है कि इस बार वह पंखा उखाड़े मूवी में नजर आएंगे।

माइथ्री मूवी मेकर्स और पीपल मीडिया फैक्ट्री के बैनर तले बनी फिल्म ‘जाट’ काफी ड्रामे से भरपूर होगी। इस मूवी की रिलीज डेट फिलहाल सामने नहीं आई है।

‘जाट’ की स्टार कास्ट

जाट फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें, तो इस मूवी में सनी देओल के अलावा रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda), सैयामी खेर और रेजिना कैसेंड्रा जैसे सितारे भी होंगे। फिल्म का म्यूजिक थमन एस ने तैयार किया है, जबकि सिनेमैटोग्राफी की जिम्मेदारी ऋषि पंजाबी ने ली है।

इन फिल्मों में भी नजर आएंगे सनी देओल

सनी देओल की पाइपलाइन में दो और बड़ी फिल्में शामिल हैं। एक्टर के पास आमिर खान प्रोडक्शन्स की ‘लाहौर 1947’ और जेपी दत्ता की हिट फिल्म ‘बॉर्डर’ का सीक्वल ‘बॉर्डर 2’ है। इसके अलावा ऐसी भी चर्चा है कि सनी को लेकर ‘गदर 3’ फिल्म भी बनाई जा सकती है। हालांकि, यह सिर्फ चर्चा के आधार पर है। इस पर मेकर्स की तरफ से ऑफिशियल स्टेटमेंट आना बाकी है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker