टेस्ट सीरीज की शुरुआत से पहले न्यूजीलैंड की बढ़ी मुश्किलें, टीम से बाहर हुआ युवा खिलाड़ी

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत से पहले कीवी टीम की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। हाल ही में न्यूजीलैंड क्रिकेट ने इसकी जानकारी दी है कि तेज गेंदबाज बेन सियर्स इंजरी के चलते पूरी टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं। घुटने की इंजरी के चलते बाहर हुए सियर्स की जगह अनकैप्ड बॉलर जैकब डफी को मौका मिला है।

इंजरी के चलते पूरी टेस्ट सीरीज से हुए बाहर, रिप्लेसमेंट का भी हुआ एलान

दरअसल, न्यूजीलैंड के युवा गेंदबाज बेन सियर्स (Ben Sears Injury) बाएं घुटने की चोट के चलते टीम के साथ भारत नहीं आए थे। न्यूजीलैंड की मेडकिल टीम रो उम्मीद थी कि कुछ दिन के उपचार के बाद वह भारत दौरे के लिए पूरी तरह से फिट हो जाएंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। डॉक्टर्स ने उन्हें पूरी तरह से आराम करने की सलाह दी है।

बेन सियर्स के इंजरी के बाद उनकी जगह जैकब डफी (Jacob Duffy) को रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम में शामिल किया गया। बता दें कि जैकब न्यूजीलैंड के लिए वनडे और टी20 इंटरनेशनल खेल चुके हैं, लेकिन उन्होंने अब तक टेस्ट में डेब्यू नहीं किया है। ऐसे में भारत के खिलाफ खेले जाने वाली टेस्ट सीरीज के लिए कीवी टीम उन्हें डेब्यू का मौका दे सकती है।

हाल ही में न्यूजीलैंड के मुख्य कोच गैरी स्टीड ने हम स्पष्ट रूप से बेन के लिए निराश हैं जिन्होंने घरेलू करियर की शुरुआत मजबूती के साथ की वास्तविक गति विकल्प प्रदान किया। यह देखना बाकी है कि हम उसके बिना कितने समय तक रहेंगे, लेकिन हमें उम्मीद है कि उसके पूरी तरह ठीक होने की राह छोटी होगी। यह जैकब के लिए एक रोमांचक मौका है जो पहले भी टेस्ट टीम में रह चुका है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker