इंदौर में मुस्लिम युवक ने हनुमान मंदिर के पास किया पेशाब, भारी पुलिसबल तैनात

मंगलवार को इंदौर के एक इलाके में तनाव जैसी स्थिति उत्पन्न हो गई। दरअसल फ्रूट मार्केट इलाके में हनुमान मंदिर के पास एक मुस्लिम युवक पेशाब करने लगा। युवक के पेशाब करने का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है। मुस्लिम युवक को पेशाब करते हुए वहां खड़े लोगों ने देखा तो उसको दौड़ाकर पकड़ने की कोशिश की। इस मामले के बाद बजरंग दल और भाजपा के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने थाने का घेराव कर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया।

इस मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए एमजी रोड थाना प्रभारी ने तुरंत कार्रवाई की और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर थाने ले आए। इस मामले में भाजपा नेता और क्षेत्रीय रहवासी आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं, जिसमें रासुका लगाने की भी मांग की जा रही है। इस घटना के विरोध में आज सुबह से ही इलाके की दुकानें बंद हैं, और चक्काजाम की स्थिति पैदा हो गई है। पुलिस बल ने इलाके में तैनाती बढ़ा दी है ताकि शांति बनाए रखी जा सके।

इस मामले को लेकर जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि मोइन संजरी नाम के शख्स के बच्चे के द्वारा मंदिर के पास पेशाब किया था। इस घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है और मामले की जांच भी की जा रही है। पुलिस ने बताया कि आरोपी का पिता फल का ठेला लगाता है।

बजरंग दल और भाजपा कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया है कि मुस्लिम युवक नशा करने के बाद मंदिर के पास ही पेशाब करने लगा। आरोप लगाने के बाद कार्यकर्ताओं ने आरोपी युवक पर कार्रवाई की मांग की है। कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि कई युवक मंदिर के पास आकर नशे करते हैं और जब उन्हें रोका जाता है तो लड़ाई-झगड़ा करने लगते हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker