अवैध संबंध के चलते प्रेमिका ने दूसरे प्रेमी के साथ मिलकर की हत्या

बांदा, शहर कोतवाली क्षेत्र के कनवारा गांव में 1 अक्टूबर को ई-रिक्शा में मृत पाए गए अजय कुमार वर्मा की हत्या का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। अवैध संबंधों में बाधा बनने के कारण उसकी प्रेमिका रेखा देवी और उसके दूसरे प्रेमी आशीष कुमार ने मिलकर अजय की हत्या की थी। पुलिस ने इस सनसनीखेज हत्या के मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना का खुलासा करते हुए सीओ सिटी राजीव प्रताप सिंह ने बताया कि मृतक अजय कुमार, जो बबेरू कोतवाली क्षेत्र के अंबेडकर नगर का निवासी था, अपनी पत्नी से अलग रहकर बांदा के तिंदवारा गांव में किराए के मकान में अपनी प्रेमिका रेखा देवी के साथ रहता था। अजय की पत्नी बबेरू में तीन बच्चों के साथ रहती थी।

अजय एक ई-रिक्शा चालक था और रेखा के साथ उसके अवैध संबंध थे। रेखा देवी का एक और प्रेमी आशीष कुमार, जो फतेहगंज के एक गांव का निवासी है, अजय के इस रिश्ते में रुकावट बनने लगा था। इसी कारण रेखा और आशीष ने अजय को रास्ते से हटाने की योजना बनाई। 30 सितंबर की रात को दोनों ने अजय को शराब पिलाकर कनवारा गांव की ओर ले गए, जहां आशीष और रेखा ने मिलकर ईंट से अजय के सिर पर वार किया और उसकी हत्या कर दी। इसके बाद शव को वहीं छोड़कर फरार हो गए। 1 अक्टूबर को अजय का शव ई-रिक्शा में पड़ा मिला था, जिसका सिर कुचला हुआ था। पुलिस ने पत्नी की तहरीर पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी।

सीओ सिटी के नेतृत्व में की गई विवेचना के बाद हत्या के पीछे रेखा और आशीष की साजिश का पर्दाफाश हुआ। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कानूनी प्रक्रिया जारी है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker