भाजपा ने बताया 5600 करोड़ के ड्रग सिंडिकेट के मास्टमाइंड का कांग्रेस कनेक्शन

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने केंद्रीय एजेंसियों के इनपुट के आधार पर चार कुख्यात ड्रग्स तस्कर को गिरफ्तार कर एक बड़े अंतरराष्ट्रीय कार्टेल का भंडाफोड़ किया है। इनके कब्जे से 562 किलो कोकेन और 40 किलो थाईलैंड का गांजा जब्त किया है। इस ड्रग्स तस्करी के मुख्य आरोपी  तुषार गोयल को गिरफ्तार किया गया है। तुषार गोयल, इंडियन यूथ कांग्रेस’ का RTI सेल का चीफ है।

अमित मालवीय ने कांग्रेस पर साधा निशाना

इस मामले पर भाजपा ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। भाजपा का कहना का इस मामले से जुड़े आरोपियों के लिंक कांग्रेस से जुड़े हैं। गुरुवार को भाजपा नेता अमित मालवीय ने एक्स पर लिखा, “यह बहुत बड़ी बात है। कल दिल्ली पुलिस ने 5,500 करोड़ रुपये की ड्रग्स जब्त की। जाहिर है, इस खेप के पीछे जो लोग हैं, उनका कांग्रेस से गहरा संबंध है और वे दिल्ली, हरियाणा और व्यापक एनसीआर में काम करते हैं।

गिरफ्तार किया गया व्यक्ति युवा कांग्रेस का पदाधिकारी है, जिसका नाम तुषार गोयल उर्फ डिक्की है। उसका सामाजिक प्रोफाइल हरियाणा कांग्रेस नेतृत्व के साथ-साथ अन्य लोगों के साथ घनिष्ठ संबंध स्थापित करता है। राहुल गांधी को ड्रग कार्टेल में कांग्रेस की संलिप्तता और लाखों युवा पुरुषों और महिलाओं के जीवन को बर्बाद करने के उनके प्रयासों के बारे में बताना चाहिए।”

अमित मालवीय ने आगे लिखा,”कांग्रेस के नेतृत्व वाली यूपीए (2006-2013) के तहत, पूरे भारत में केवल 768 करोड़ रुपये की ड्रग्स जब्त की गई थी। इसके विपरीत, भाजपा साशन 2014-2022 के बीच, 22,000 करोड़ रुपये की ड्रग्स बरामद की गई है। एक राष्ट्रीय पार्टी, जो ड्रग्स की तस्करी करती है, कल्पना से परे डरावनी है।”

मोहब्बत का दुकान में अब नशे का सामान मिल रहा: भाजपा

वहीं, भाजपा ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर आरोप लगाते हुए कहा,”ये बात साफ हो रही है कि राहुल गांधी के मोहब्बत की दुकान में अभी तक नफरत का सामान तो दिख रहा था, लेकिन अब नशे का सामान भी मिल रहा है। कांग्रेस का बरामद हुए ड्रग्स और आरोपी के साथ क्या कनेक्शन है?”

अंतरराष्ट्रीय कार्टेल के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया गया

संभावना जताई जा रही है कि ड्रग यह खेप समुद्री मार्ग से लाई गई हो। बरामद ड्रग्स की कीमत पुलिस ने 5000 करोड़ से अधिक के होने का दावा किया है। एडिशनल पुलिस कमिश्नर, स्पेशल सेल, प्रमोद सिंह कुशवाहा के मुताबिक डीसीपी अमित कौशिक, एसीपी कैलाश सिंह बिष्ट व इंस्पेक्टर राहुल कुमार के नेतृत्व में सेल की टीम ने अंतरराष्ट्रीय कार्टेल के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया। इनकी गिरफ्तारी ड्रग्स तस्करी में शामिल संगठित अपराध सिंडिकेट को नष्ट करने के प्रयासों में एक बड़ी सफलता है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker