दिल्ली में लगातार गोलीबारी, LG से मिलेंगे AAP विधायक

पिछले कुछ दिनों में दिल्ली के कई इलाकों में गोलीबारी की घटनाएं सामने आई हैं। इस दौरान राजधानी की महंगी कार के सेकंड हैंड शोरूम, होटल और मिठाई की दुकान को निशाना बनाकर गोलीबारी की गई है। इन घटनाओं पर चिंता जाहिर करते हुए आम आदमी पार्टी के विधायकों ने दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना को एक चिट्ठी लिखी है। दिल्ली में अवैध वसूली के लिए की गई इन वारदातों के मद्देनजर ‘आप’ विधायकों ने एलजी सक्सेना से मिलने के लिए समय भी मांगा है।

एलजी वीके सक्सेना को लिखी चिट्ठी में ‘आप’ विधायकों ने दिल्ली में बीते तीन दिनों में हुई गोलीबारी की घटनाओं का जिक्र करते हुए चिंता जाहिर की है। विधायकों ने चिट्ठी में लिखा है कि हम सदन के सदस्य दिल्ली की खराब होती कानून व्यवस्था और अपराधी गैंग्स की सक्रियता से चिंतित हैं। दिल्ली जैसे शहर में खुलेआम गोलीबारी और अवैध वसूली का प्रयास ना केवल दिल्ली की छवि खराब करता है बल्कि इस तरह की घटनाएं देश की छवि को भी नुकसान पहुंचाती हैं। विधायकों ने आगे लिखा कि दिल्ली में इस तरह की लगातार हो रही घटनाओं से आम लोगों और व्यापारियों में दहशत का माहौल है। इन घटनाओं पर जल्द ही प्रभावी ऐक्शन लेने की जरूरत है।

चिट्ठी में ‘आप’ विधायकों ने इस घटना को लेकर चिंता जाहिर करते हुए मिलने और स्थिति पर विचार-विमर्श के लिए समय मांगा। आप विधायकों ने चिट्ठी में लिखा है कि पुलिस मामलों का नियंत्रण केंद्र सरकार और एलजी के पास है, इसलिए हम इन घटनाओं को लेकर आप से कुछ विचार-विमर्श करना चाहते हैं, जिससे दिल्ली को सुरक्षित रखने में हम एक कदम आगे बढ़ सकें। इसलिए हम दिल्ली की वर्तमान परिस्थितियों को देखते हुए आपसे तत्काल मिलने के लिए समय की मांग करते हैं। इससे पहले दिल्ली सरकार में मंत्री और आप नेता सौरभ भारद्वाज और दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इन घटनाओं को लेकर चिंता जाहिर कर चुके हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker