पति ने मामूली विवाद के बाद पत्नी को उतारा मौत के घाट

पत्नी के साथ मामूली कहासुनी के बाद पति ने ऐसा कदम उठाया कि पुलिस भी दंग रह गई। पति-पत्नी के बीच विवाद बढ़ने के बाद पति ने अपनी पत्नी पर धारधार हथियार से वार कर मर्डर कर दिया। पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी पति ने अपना गला काटने की भी कोशिश की। 

पुलिस ने आरोपी पत्नी को पकड़कर उसे अस्पताल में भर्ती करा दिया है। यह पूरा हैरान करने वाला मामला बागेश्वर जिले में सामने आया है। कपकोट के गैरखेत में गुरुवार देर रात एक नेपाली श्रमिक ने मामूली कहासुनी के बाद पत्नी की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी। 

सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारोपी ने अपना गला भी रेतने का प्रयास किया। इसी बीच बच्चों की चीख-पुकार सुनकर पहुंचे पड़ोसियों ने पुलिस की मदद से हत्यारोपी को जिला अस्पताल में भर्ती किया, जहां से हालत गंभीर होने पर उसे हल्द्वानी रेफर कर दिया गया।

कपकोट थाना पुलिस के अनुसार, इन दिनों गैरखेत-कपकोट मार्ग पर सुरक्षा दीवार निर्माण का कार्य चल रहा है। यहां 35 वर्षीय सगुन कामी, निवासी जिला मोहू, नेपाल भी मजूदरी कर रहा था। वह अपनी 32 वर्षीय पत्नी शारदा और तीन बच्चों के साथ गैरखेत में ही किराये के कमरे में रह रहा था। 

बीती गुरुवार रात करीब एक बजे सगुन की किसी बात को लेकर पत्नी से कहासुनी हो गई। विवाद बढ़ने पर सगुन ने पत्नी की धारदार हथियार से वार कर जान ले ली। पत्नी को मरा देख उसने खुद का भी गला रेतने का प्रयास किया। 

इसी बीच बच्चों की चीख-पुकार सुनकर मकान मालिक समेत प्रधान पति और ग्रामीण मौके पर पहुंचे। सूचना पर एसओ कपकोट कैलाश बिष्ट ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच कर शव कब्जे में लिया। एसओ ने बताया कि मृतक के तीन बेटे हैं।

मामले में तहरीर मिलते ही रिपोर्ट दर्ज कराई जाएगी। घायल आरोपी को हायर सेंटर हल्द्वानी भेजा गया है। जांच की जा रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker