इस युवा क्रिकेटर का हुआ भयानक कार एक्सीडेंट, लगी गंभीर चोट

भारतीय टीम के बल्लेबाज सरफराज खान के भाई मुशीर खान का कार एक्सीडेंट हो गया है। वह इसमें बुरी तरह से घायल हुए हैं। इस हादसे में उनको गर्दन में चोटें आई हैं। एक्सीडेंट में लीग चोट के कारण मुशीर को अच्छा खासा समय क्रिकेट से दूर रहना पड़ सकता है।

मुशीर अपने पिता के साथ आजमगढ़ से लखनऊ जा रहे थे तभी उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया। बताया जा रहा है कि उनकी कार चार-पांच बार पलट गई। एक्सीडेंट का कारण अभी पता नहीं चल सका है।

ईरानी कप से बाहर

मुशीर को एक अक्टूबर से शुरू हो रहे ईरानी कप के लिए मुंबई की टीम में चुना गया था। इस हादसे के कारण वह ईरानी कप में नहीं खेल पाएंगे। ईरानी कप लखनऊ में ही खेला जाना है। बहुत संभावना है कि मुशीर रणजी ट्रॉफी के शुरुआती मैच भी मिस कर दें। रणजी ट्रॉफी की शुरुआत 11 अक्टूबर से हो रही है। मुंबई को अपना पहला मैच बड़ौदा से खेलना है।

मुशीर का बाहर होना मुंबई के लिए बहुत घाटे का सौदा हो सकता है क्योंकि वह इस समय शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। मुशीर ने हाल ही में दलीप ट्रॉफी में इंडिया-बी की तरफ से खेलते हुए इंडिया-ए के खिलाफ शानदार शतक जमाया था।

पिता को लगी चोट?

कार कौन चला रहा था और मुशीर के पिता नौशाद की क्या स्थिति इस बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। नौशाद अपने बेटों के कोच हैं और जहां भी मैच होता है वह अपने बेटों के साथ मौजूद रहते हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker