TMKOC की सोनू ने मेकर्स पर लगाया प्रताड़ना और करियर बर्बाद करने का आरोप

टीवी पर लंबे समय से आने वाले सिटकॉम ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ बीते करीब 17 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो की कहानी के साथ-साथ दर्शक इसके कैरेक्टर्स को भी खूब पसंद करते हैं। बीते काफी वक्त से विवादों से घिरा हुआ है। शो से एक के बाद एक कंटेस्टेंट शो छोड़कर जा रहे हैं। हाल ही में शो में सोनू भिड़े का किरदार अदा करने वाली पलक सिधवानी ने सीरियल को अलविदा कह दिया है। एक तरफ जहां शो के मेकर्स पलक पर लीगल एक्शन लेने की बात कर रहे हैं तो वहीं, दूसरी  तरफ एक्ट्रेस ने उन पर मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप भी लगाया। जाते-जाते पलक ने मेकर्स को लेकर कई हैरान करने वाले दावे किए हैं।

पलक ने लगाया मेकर्स पर प्रताड़ना का आरोप

पलक सिधवानी और उनकी टीम ने एक लंबा-चौड़ा बयान जारी किया है, जिसमें उन्होंने कई चौंकाने वाले दावे किए हैं। टाइम्स नाऊ में छपी खबर के अनुसार, पलक ने मेकर्स पर उन्हें मानसिक तौर पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। एक्ट्रेस ने दावा किया है कि उन्हें  14 सितंबर को एक्ट्रेस को सेट पर ही पैनिक अटैक आया था, जिसके बाद उन्हें डॉक्टर के पास जाना पड़ा। पैनिक अटैक के बाद डॉक्टर ने पलक को बेड रेस्ट करने की सलाह दी थी। इसके बावजूद उन्हें फिर भी सीन करने के लिए मजबूर किया गया।

मेकर्स के बयानों को बताया झूठा

पलक सिधवानी ने अपने बयान में ये बताया कि मेकर्स ने उन पर जो भी आरोप लगाया है वो सभी झूठ है। साथ की कहा कि जब उन्होंने साल 2019 में बतौर सोनू ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में कदम रखा और एग्रीमेंट साइन किया, तब मेकर्स ने उन्हें इतना भी वक्त नहीं दिया कि वो इस कॉन्ट्रैक्ट को पढ़ भी सकें। इसके बाद एक्ट्रेस ने कई बार एग्रीमेंट की कॉपी भी मांगी, लेकिन प्रोडक्शन हाउस का कहना था कि वह किसी को भी इसकी कॉपी नहीं देते हैं। इसके अलावा, जब पलक ने पूछा कि उन्हें शो के साथ-साथ दूसरे असाइनमेंट/एंडोर्समेंट लेने से नहीं रोका जाएगा, तो मेकर्स ने उस वक्त  इसको लेकर हामी भरी थी कि वो दूसरे कलाकार की तरह कर सकती हैं।

पलक ने मेकर्स पर उनका करियर खत्म करने का लगाया आरोप

अपने बयान में पलक ने ये भी बताया कि 18 सितंबर को उनकी मेकर्स संग मीटिंग हुई थी, जिसमें उन्होंने कहा कि वो शो का हिस्सा होते हुए भी विज्ञापन कर रही हैं, जो कि कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन है।  इसको लेकर मीटिंग में उन्हें यह भी धमकी दी गई कि प्रोडक्शन हाउस उनके सोशल मीडिया अकाउंट को बंद कर सकता है और उनके करियर को पूरी तरह बर्बाद कर सकता है। इसके बाद से ही उनकी मेंटल हेल्थ खराब होने लगी। यही नहीं पलक के बयान में बताया गया है कि आज तक उनको उसका बकाया भुगतान भी नहीं किया गया है जो 21 लाख से अधिक है।

बता दें कि फिलहाल पलक सिधवानी के इन आरोपों पर मेकर्स की तरफ से कोई बयान जारी नहीं किया गया। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker