कानपुर टेस्ट से पहले इस खिलाड़ी ने की रोहित और विराट कोहली की तारीफ

भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट में टीम इंडिया ने 280 रन से जीत दर्ज की थी। इस मैच में मिली जीत के बाद अब भारतीय टीम की नजरें दूसरे टेस्ट को जीतकर सीरीज अपने नाम करने पर है।

IND vs BAN के बीच दूसरा टेस्ट 27 सितंबर से कानपुर में खेला जाना है, जिससे पहले 27 साल के गेंदबाज आकाशदीप ने रोहित और विराट कोहली की जमकर तारीफ की। आकाशदीप ने रोहित और विराट को ‘गॉर्ड ऑफ क्रिकेट’ बताया।

Akash Deep ने रोहित-विराट को बताया ‘गॉर्ड ऑफ क्रिकेट’

दरअसल, 27 साल के आकाशदीप (Akash Deep) ने इसी साल इंग्लैंड के खिलाफ रांची में टेस्ट में डेब्यू किया था। डेब्यू मैच में उन्होंने तीन विकेट लेकर हर किसी को इंप्रेस किया था। वहीं, बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए पहले टेस्ट में आकाशदीप ने पहली पारी में 2 विकेट चटकाए।

चेन्नई टेस्ट में युवा तेज गेंदबाज ने अपनी शानदार गेंदबाजी का नजारा पेश कर हर किसी का ध्यान खींच लिया, जिसके बाद उनकी खूब तारीफ हुई थी। अब आकाशदीप ने कानपुर टेस्ट से पहले भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा की जमकर तारीफ की है।

रोहित शर्मा को लेकर आकाशदीप ने कहा कि मैं कभी भी रोहित जैसे सपोर्टिव कप्तान के नेतृत्व में इससे पहले नहीं खेला। इसके अलावा उन्होंने विराट कोहली पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि रोहित और विराट बड़े स्टार हं, लेकिन इसके बावजूद ये लोग बहुत मेहनत करते हैं और इनमें हमें प्रेरणा मिलती है।

आकाशदीप ने दूसरे टेस्ट से पहले आगे कहा कि जब मैं यहां आया तो मैंने खेल के दिग्गज खिलाड़ियों और रोहित, विराट भाई जैसे क्रिकेट के भगवान माने जाने वाले खिलाड़ियों में समर्पण और कड़ी मेहनत का एक अलग स्तर देखा। मुझे एहसास हुआ कि उन्होंने बहुत कुछ हासिल किया है और अभी भी प्रशिक्षण के दौरान कड़ी मेहनत कर रहे हैं। उनकी विचार प्रक्रिया एक अलग स्तर पर है, यह मुझे और भी अधिक मेहनत करने के लिए प्रेरित करती है।

उन्होंने कहा कि भारतीय टीम में जब वो आए तो कप्तान रोहित शर्मा ( Rohit Sharma ) के काम करने के आसान तरीके से उन्हें ज्यादा मुश्किलों का सामना नहीं करना पड़ा। आकाशदीप ने साथ ही कहा कि शुरू में मुझे झिझक थी कि दबाव होगा, लेकिन रोहित भैया ने चीजों को बहुत सरल बना दिया। मैंने इतने सहायक कप्तान के नेतृत्व में नहीं खेला है। वह चीजों को सरल रखते हैं, मुझे कभी नहीं लगा कि मैं घरेलू या अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेल रहा हूं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker