दिल्ली: नए फोन की पार्टी नहीं मिलने पर दोस्तों ने चाकू से गोदा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

अक्सर हम जब कोई नई चीज खरीदते हैं तो दोस्तों को पार्टी देते हैं। मगर पूर्वी दिल्ली के शकरपुर में एक किशोर की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी गई क्योंकि उसने ट्रीट नहीं दी। दरअसल, उसने एक नया फोन खरीदा था जिसकी उसके तीन दोस्त ट्रीट (पार्टी) मांग रहे थे। जब उसने ऐसा करने से मना कर दिया तो उन्होंने चाकू से ताबड़तोड़ वार करके उसे मौत की नींद सुला दिया। पुलिस ने मंगलवार को इसकी जानकारी दी।

पुलिस अधिकारी ने बताया की हत्या के सिलसिले में तीन टीनेजर्स (किशोरों) को हिरासत में लिया गया है, जिनकी उम्र 16 साल है और वे सभी नौंवी कक्षा के छात्र हैं। पुलिस पुलिस कमिश्नर (पूर्व) अपूर्व गुप्ता ने बताया कि पेट्रोलिंग टीम ने सोमवार शाम करीब 7.15 बजे शकरपुर में रामजी समोसा की दुकान के पास सड़क पर खून के धब्बे देखे और उसकी जांच की।

गुप्ता ने बताया कि स्थानीय लोगों ने टीम को बताया कि लड़कों के समूह ने एक किशोर को चाकू मार दिया है, जिसे एलएनजेपी अस्पताल ले जाया गया है। अधिकारी ने बताया कि पीड़ित की पहचान 16 साल के सचिन के रूप में हुई, जो पास में ही रहता था। उन्होंने बताया कि यह घटना लोगों के सामने घटी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि सचिन ने करीब एक घंटे बाद अस्पताल में दम तोड़ दिया और उसकी पीठ पर चाकू के दो घाव मिले।

डीसीपी ने कहा कि पुलिस को आगे की जांच में पता चला कि सचिन और उसका एक दोस्त मोबाइल फोन खरीदकर घर लौट रहे थे, तभी उनकी मुलाकात तीन लड़कों से हुई। गुप्ता ने कहा, ‘लड़कों के ग्रुप ने फोन खरीदने का जश्न मनाने के लिए पार्टी या दावत की मांग की, लेकिन सचिन ने इससे मना कर दिया। इसके बाद उनमें तीखी बहस हुई जिसके बाद उसे चाकू घोंप दिया गया।’

उन्होंने कहा कि शकरपुर पुलिस स्टेशन में बीएनएस की धारा 103(1) और 3(5) के तहत मामला दर्ज किया गया है और तीनों को मंगलवार को इलाके से गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने आरोपियों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज का इस्तेमाल किया। पुलिस ने कहा कि आरोपियों से हत्या में इस्तेमाल किया गया खंजर भी बरामद कर लिया गया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker