बॉक्स ऑफिस पर स्त्री 2 कर रही ताबड़तोड़ कमाई,  इन फिल्मों पर लगाया ग्रहण

स्त्री 2 पिछले 33 दिनों से सिनेमाघरों में लगी हुई है। 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई इस सीक्वल के लिए लोगों के अंदर पहले से ही काफी एक्साइटमेंट थी। एडवांस बुकिंग में कमाल करने वाली हॉरर कॉमेडी मूवी ने पहले दिन 76 करोड़ से ओपनिंग की थी।

अधिकतर फिल्में हफ्ते भर में ही बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ देती हैं, लेकिन स्त्री 2 का खुमार लोगों के सिर से उतरने का नाम ही नहीं ले रहा है। रिलीज के 32वें दिन रविवार को ताबड़तोड़ कमाई करने वाली श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर फिल्म ने सोमवार को भी बॉक्स ऑफिस पर सफलता का परचम लहराया।

स्त्री 2 के मेकर्स की सोमवार को भी भरी जेबे

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और प्रभास स्टारर फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ भी सिनेमाघरों में 50 दिनों से ज्यादा लगी रही थी, लेकिन एक महीने बाद मूवी की कमाई वीकडेज पर लाखों में आ गिरी थी। हालांकि, स्त्री 2 इसके बिल्कुल ही अपोजिट चल रही है। एक महीने बाद भी फिल्म करोड़ों में खेल रही है।

रविवार को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर तकरीबन 6.75 करोड़ की दमदार कमाई करने वाली श्रद्धा कपूर की इस फिल्म का आतंक सोमवार को भी देखने को मिला। वर्किंग डेज की वजह से सोमवार के कलेक्शन में थोड़ी गिरावट जरूर आई, लेकिन 33वें दिन के हिसाब से फिल्म ने धमाका कर दिया। स्त्री 2 ने सोमवार को सिंगल डे पर तकरीबन 3.17 करोड़ का कलेक्शन किया है।

2 फिल्मों की नाक में स्त्री 2 ने किया दम

फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर टोटल 583.35 करोड़ के आसपास कमाई कर ली है। हालांकि, ये अभी अर्ली आंकड़े हैं, ऐसे में सुबह तक इनमें बदलाव हो सकते हैं। आपको बता दें कि स्त्री 2 की मौजूदगी में जहां करीना कपूर की फिल्म ‘द बकिंघम मर्डर्स’ को ऑडियंस नहीं मिल रही है।

जिस हिसाब से उनकी फिल्म आगे बढ़ रही है, उसे देखते हुए लगता है कि फिल्म का खाता जल्द ही बंद हो जाएगा। इसके अलावा तमिल और तेलुगु में शानदार कमाई करने वाली ‘गोट’ को भी स्त्री 2 हिंदी में कमाई करने का कोई मौका नहीं दे रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker