पुलिस मुठभेड़ में चार बदमाश गिरफ्तार, एक के पैर में लगी गोली

नोएडा, बंद पड़ी फैक्ट्री और मकानों से चोरी करने वाले गिरोह के साथ पुलिस की मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार किया। इसमें एक बदमाश के गोली लगी। इन लोगों ने नोएडा और अन्य स्थानों पर चोरी की घटना को अंजाम दिया। आज ये लोग चोरी किए गए सामान को बेचने निकले थे। इस दौरान मुठभेड़ हो गई। थाना फेस-2 नोएडा पुलिस द्वारा चेकिंग की जा रही थी।

इस दौरान कुलेसरा की तरफ से आ रही ईको कार को रुकने का इशारा किया गया। लेकिन कार नहीं रुकी। जिस पर पुलिस टीम द्वारा शक होने पर करीब 1 किमी तक ईको कार का पीछा किया गया। बदमाशों ने मेन रोड से फूल मंडी सर्विस रोड की ओर भागने का प्रयास किया गया। जिस पर उनकी कार सर्विस रोड पर फंस गई। बदमाशों ने कार से उतर कर पुलिस टीम पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग की। पुलिस टीम द्वारा आत्म रक्षार्थ की गई कार्रवाई में बदमाश पीता उर्फ पीताम्बर पुत्र फकीरचन्द के पैर में गोली लगी। वहीं कार में बैठे तीन और बदमाश भागने लगे। जिसमें दिनेश पुत्र लाखन सिंह, सद्दाम खान पुत्र जहिर खान और मोइनअली पुत्र शोहरोद्दीन अली को कोम्बिग के दौरान गिरफ्तार किया गया है।

जिनके कब्जे से घटनाओं में प्रयुक्त ईको कार बरामद की गई। इसके अलावा 15 जेक वाले लोहे के खम्भे, 3 लोहे की भारी-भारी प्लटे अलग-अलग साइज बरामद की गई। घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है। बदमाशों द्वारा पूछताछ के दौरान बताया गया कि उनके द्वारा एनसीआर क्षेत्र में बंद पड़ी कंपनियों व मकानों में चोरी की घटनाओं का अंजाम दिया जाता था। आज चोरी के सामान को बेचने के लिये जा रहे थे। बदमाशों का अन्य आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker