डीएम के एक्स पर पोस्ट से हंगामा, कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत पर की थी विवादित टिप्पणी

नोएडा, कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक वीडियो पोस्ट की। इस पर डीएम जीबी नगरध्नोएडा के एक्स हैंडल से विवादित पोस्ट की गई। पोस्ट वायरल होते ही मामला तूल पकड़ गया। डीएम ने पोस्ट को डिलीट कर सेक्टर-20 थाने में केस दर्ज कराने और डीसीपी साइबर क्राइम के नेतृत्व में मामले की जांच करने की जानकारी एक्स पर दी।

पोस्ट की जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने उसे डिलीट करा दिया। फिर डीएम जीबी नगरध्नोएडा के एक्स हैंडल पर लिखा गया कि किसी असामाजिक तत्व द्वारा डीएम गौतमबुद्धनगर की आईडी का दुरुपयोग करते हुए गलत पोस्ट डाली गई है। इसे गंभीरता से लेते हुए तत्काल एफआईआर दर्ज कराते हुए विधिक कार्यवाही की जा रही। कुछ देर बाद इसी हैंडल से एफआईआर की कॉपी पोस्ट करते हुए जानकारी दी गई कि मामले में सहायक निदेशक सूचना सुनील कुमार कनौजिया की ओर से मुकदमा दर्ज करवाया गया है।

कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने प्रधानमंत्री के वीडियो को लेकर एक पोस्ट किया। जिस पर डीएम जीबी नगर के एक्स से पोस्ट किया कि ष्अरे तुम अपनी और अपने पप्पू के बारे में सोचोष् जिस पर सुप्रिया श्रीनेत ने दोबारा पोस्ट करते हुए लिखा ष्यह डीएम नोएडा हैं, पूरे जिले की जिम्मेदारी है। देश के नेता विपक्ष राहुल गांधी के बारे में इनकी भाषा और विचार जरूर देखे जाएं। डीएम जीबी नगर,नोएडा के एक्स हैंडल से शुक्रवार की शाम सुप्रिया श्रीनेत के एक वीडियो पर पोस्ट की गई। पोस्ट के वायरल होते ही बड़ी संख्या में लोगों के कमेंट आने लगे। कुछ देर बाद कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने डीएम जीबी नगरध्नोएडा के एक्स हैंडल से की गई पोस्ट का स्क्रीन शॉट लेकर एक्स पर लिखा कि यह डीएम नोएडा हैं, जिन पर जिले की जिम्मेदारी है।

देश के नेता विपक्ष राहुल गांधी के बारे में इनकी भाषा और विचार जरूर देखे जाएं। इस पोस्ट पर भी बड़ी संख्या में लोगों के कमेंट आए। डीसीपी राम बदन सिंह ने कहा कि इस मामले में एसीपी साइबर क्राइम ने डीएम ऑफिस जाकर जरूरी जानकारियां लीं गई है। मुकदमा दर्ज कर साइबर टीम जांच कर रही है। जांच के आधार पर जिम्मेदार व्यक्ति के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। डीएम मनीष कुमार वर्मा ने कहा कि यह गंभीर मामला है। इसके लिए जो भी जिम्मेदार होंगे, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। यह किसी की साजिश है या सोशल मीडिया हैंडल हैक कर पोस्ट की गई, साइबर पुलिस इसकी जांच कर रही।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker