जल्द पति और बेटे के साथ लंदन शिफ्ट होंगी, ससुर ने खरीदकर दिया इतने करोड़ का आलीशान घर


बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर लंबे समय से लाइमलाइट से दूर हैं। फिल्मों से दूर सोनम फिलहाल अपने परिवार संग क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस पति आनंद आहूजा और लाडले बेटे वायु के साथ लंदन शिफ्ट हो सकती हैं जहां उनके ससुर ने एक बहुत महंगी आलीशान घर खरीदा है।

नीरजा फिल्मों से चर्चा में रहीं सोनम कपूर लंबे समय से लाइमलाइट से दूर हैं। बता दें सोनम फिलहाल फिल्मों से दूर अपनी पर्सनल लाइफ पर ध्यान दे रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस अपने पति आनंद आहूजा और प्यारे बेटे वायु के साथ लंदन शिफ्ट हो सकती हैं, जहां उनके बिजनेसमैन ससुर हरीश आहूजा ने नॉटिंग हिल में करोड़ों रुपए का घर खरीदा है। सोनम अपने काम के साथ-साथ पति के बिजनेस के चलते अक्सर लंदन और भारत आती-जाती रहती हैं। वहां उनका एक घर भी है, जिसका इन दिनों रेनोवेशन चल रहा है। अब हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस के ससुर ने बेटे आनंद और बहू सोनम को लंदन में एक बेहद आलीशान और महंगा घर गिफ्ट किया है, जहां एक्ट्रेस जल्द ही अपने परिवार के साथ शिफ्ट हो सकती हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, आनंद के पिता हरीश आहूजा ने अपने बेटे और बहू के लिए लंदन के नॉटिंग हिल इलाके में करीब 21 मिलियन पाउंड का घर खरीदा है। माना जा रहा है कि यह इस साल यूके में सबसे बड़ी रिहायशी डील है। भारतीय रुपयों के हिसाब से इस घर की कीमत करीब 231.47 करोड़ रुपये है। इस रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि सोनम कपूर का नया आठ मंजिला घर उनके ससुर ने जुलाई में खरीदे थे, जहां अब एक्ट्रेस अपने पति आनंद आहूजा और वायु के साथ जल्द ही शिफ्ट होने की योजना बना रही हैं। एक्ट्रेस इसके एक हिस्से में शिफ्ट होंगी, जबकि दूसरे हिस्से को फ्लैट्स में बदलने की योजना है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनम के ससुर ने उन्हें लंदन में जो नया घर गिफ्ट किया है वो 20 हजार स्क्वायर फीट से ज्यादा एरिया में फैला हुआ है। आपको बता दें कि सोनम कपूर अक्सर अपने लंदन वाले घर की तस्वीरें शेयर करती रहती थीं, उनका घर उसी इलाके में है जहां उनके ससुर हरीश आहूजा ने नया घर खरीदा है। सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा शाही एक्सपोर्ट्स में डायरेक्टर के तौर पर काम करते हैं। वह अपनी खुद की रिटेल कंपनी भी चलाते हैं। उनकी पत्नी सोनम कपूर बॉलीवुड अभिनेत्री हैं। वह ‘नीरजा’, ‘प्रेम रतन धन पायो’ और ‘भाग मिल्खा भाग’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker