छत्तीसगढ़ में पड़ोसी ने परिवार के चार लोगों की कल्हाड़ी से हमला कर उतारा मौत के घाट

छत्तीसगढ़ में एक ही परिवार के चार लोगों की निर्मम हत्या करने की घटना सामने आई है। जानकारी के अनुसार जादू टोने के शक में पड़ोसी ने एक परिवार के चार लोगों को कल्हाड़ी से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। यह घटना गुरुवार शाम की है। मरने वालों में दो बहनें, एक भाई और एक बच्चा है। यह घटना बलौदाबाजार जिले के कसडोल विकासखंड का है।

आरोपी पुलिस की हिरासत में

जानकारी के अनुसार आरोपियों ने 45 वर्षीय भाई चेतराम केवट, यशोदा बाई, जमुना व उसके 11 माह के बच्चे को कुल्हाड़ी से वार करके मौत के घाट उतार डाला। इस घटना पर कसडोल पुलिस ने तीन संदेहियों रामनाथ पाटले, उनके पुत्र दीपक व दिल कुमार को हिरासत में लिया है। सभी मृतक एक ही परिवार के हैं और संदेहियों के पड़ोसी हैं।

जादू टोने का लगाया था आरोप

बताया गया कि रामनाथ पाटले की बेटी की एक माह से तबीयत खराब है। इस पर आरोप लगाया गया कि केवट परिवार ने कुछ जादू टोना कर रखा है। इसके बाद संदेहियों ने कुल्हाड़ी से जघन्य हत्याकांड को अंजाम दे दिया। पुलिस आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वहीं आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है।

पुलिस बल तैनात

हत्याकांड की घटना के बाद स्थिति को काबू में बनाए रखने के लिए गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है। पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल भी पुलिस टीम के साथ पहुंचे। इस मामले में पुलिस ने तीन संदेहियों को हिरासत में लिया है। फोरेंसिक की टीम बलौदाबाजार से रवाना हो गई। इसके बाद शवों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। इस संबंध में एसपी विजय अग्रवाल ने कहा, पुलिस ने तीन संदेहियों को हिरासत में लिया है और वे एक ही परिवार से हैं। जांच के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker