युवती ने की पति और देवर के साथ मिलकर युवक की हत्या, जानिए पूरा मामला…

बीती 22 अगस्त से लापता शादाब की गुमशुदगी का राज मंगलवार को खुल गया। पूर्व प्रेमिका ने शादाब को घर बुलाकर पति और देवर के सहयोग से गला घोंटकर उसकी हत्या की थी।

पुलिस के अनुसार, वह पूर्व प्रेमिका की शादी के बाद भी उसके संपर्क में था। इसी के चलते वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपितों ने शव बोरे में भरकर गंगनहर में फेंक दिया। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपितों की निशानदेही पर मोबाइल फोन व चप्पल मिली

आरोपितों की निशानदेही पर मृतक का मोबाइल फोन और दायें पैर की चप्पल बरामद कर ली गई है। हालांकि, उसका शव अभी नहीं मिला है। इसके लिए पुलिस गंगनहर में खोजबीन कर रही है।

एसएसपी प्रमेन्द्र सिंह डोबाल ने बताया कि बताया कि 25 अगस्त को मंगलौर के मोहल्ला मलकपुरा निवासी मुस्तकीम ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उनका बेटा शादाब (24) लापता है। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर शादाब के मोबाइल फोन की सीडीआर निकाली तो पता चला कि गायब होने से कुछ घंटे पहले उसकी मरजीना नाम की महिला से बात हुई।

पुलिस को अपनी बातों में उलझाती रही

इसके बाद पुलिस ने रुड़की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के तेलीवाला गांव निवासी मरजीना को हिरासत में लिया। शुरुआत में वह पुलिस को अपनी बातों में उलझाती रही। बाद में पुलिस ने सख्ती की तो उसने सारा राज उगल दिया। उसने बताया कि मूलरूप से बंगाल की रहने वाली है। डेढ़ साल पहले उसकी शादी हो गई। शादी से पहले उसके शादाब से संबंध थे।

शादाब शादी के बाद भी उसे फोन करता था और कई बार मिलने भी आया। यह बात उसने पति अफजाल को बताई, जिसके बाद दोनों ने शादाब को ठिकाने लगाने की योजना बना डाली। घटना वाले दिन 22 अगस्त को मरजीना ने फोन कर शादाब को घर बुलाया।

वहां पहले से मौजूद उसके पति अफजाल व देवर सावेज ने शादाब को पकड़ लिया और फिर तीनों ने मिलकर उसका गला घोंट दिया। इसके बाद उसके शव को चादर में बांधकर बोरे में भरा और गंगनहर में फेंक आए।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker