भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने आसनसोल से चुनाव न लड़ने को लेकर किया बड़ा खुलासा

भोजपुरी स्टार पवन सिंह (Pawan Singh exposes BJP) ने लोकसभा चुनाव में बंगाल के आसनसोल से चुनाव न लड़ने को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। लोकसभा चुनाव में BJP ने पवन सिंह को पश्चिम बंगाल के आसनसोल से टिकट दिया था, लेकिन उन्होंने टिकट लौटा दिया था।

आसनसोल से चुनाव लड़ने को थे तैयार 

अब तक सभी यही मान रहे थे कि टिकट पवन सिंह ने लौटाया था और वो आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ना चाहते थे, लेकिन अब पवन सिंह ने बताया है कि वो खुद आसनसोल से चुनाव लड़ने को तैयार थे। उन्होंने कहा कि पार्टी के दबाव में ही उन्होंने टिकट वापस किया था।

BJP की खोल दी पोल

एक पॉडकास्ट में बातचीत करते हुए पवन सिंह ने बताया कि उनके एक गाने के चलते पार्टी के कुछ नेताओं ने उनका विरोध किया, जिसके बाद बंद कमरे में कुछ नेताओं के साथ बातचीत के बाद उन्होंने अपना टिकट लौटाने का फैसला किया। 

गाने पर विवाद के बाद दबाव

भोजपुरी स्टार ने कहा कि ‘बंगाल वाली माल’ गाना पर विवाद होने के बाद उनसे टिकट वापस करवाया गया था। उन्होंने कहा कि अगर आसनसोल से चुनाव न लड़ना होता तो वो पहले ही बोल देते। पवन सिंह ने कहा कि टिकट मिलने के बाद उनके कुछ गाने वायरल होने लगे थे, खासकर वो गाने जो बंगाल से जुड़े थे।

इसके बाद कुछ भाजपा नेताओं ने इसपर चिंता जताई और पोस्टरों के वायरल होने के बाद पवन सिंह से टिकट वापस लेने को कहा था। 

काराकाट से लड़े थे चुनाव

भाजपा का टिकट लौटाने के बाद पवन सिंह निर्दलीय बिहार की काराकाट लोकसभा सीट से चुनाव लड़े थे। हालांकि, उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker