न्यूजीलैंड के खिलाफ एकमात्र टेस्ट से पहले इब्राहिम जादरा टीम से हुए बाहर, जानें कारण…

अफगानिस्तान के ओपनर इब्राहिम जादरान (Ibrahim Zadran) न्यूजीलैंड के खिलाफ एकमात्र टेस्ट से पहले टीम से बाहर हो गए है।

9 सितंबर से ग्रेटर नोएडा में अफगानिस्तान की टीम को एकमात्र टेस्ट मैच खेलना है। हालांकि, इससे पहले न्यूजीलैंड की मेजबानी भारत में कर रही अफगानिस्तान की टीम इब्राहिम जादरान के चोटिल होने की वजह से झटका लगा है। वे इस टेस्ट मैच के अलावा साउथ अफ्रीका के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज में भी नहीं खेलेगें।

इब्राहिम जादरान चोटिल होने के चलते AFG vs NZ Test से बाहर

दरअसल, अफगानिस्तान के ओपनर इब्राहिम जादरान (Ibrahim Zadran) एकमात्र टेस्ट मैच के लिए न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट से बाहर हो गए हैं। ग्रेटर नोएडा में रविवार को चोट लगने के बाद इब्राहिम टेस्ट मैच को मिस कर बैठे। 22 साल के इब्राहिम ने अपनी टीम के अंतिम प्रैक्टिस सत्र के दौरान अपने एंकल को चोटिल कर लिया।

अफगानिस्तान के कप्तान हशमतुल्लाह शाहिदी ने मैच से पहले दिन ही प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया था कि प्रैक्टिस सेशन में इब्राहिम जादरान के टखने में चोट लग गई थी। मैं अभी पूरी तरह से यह नहीं कर सकता हूं कि कल मैच से पहले उनकी क्या स्थिति होगी। हमें इस मामले में इंतजार करना होगा। अगर जादरान न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में नहीं खेल पाते हैं, तो यह उनके लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं होगा। पिछले कुछ समय से उन्होंने अफगानिस्तानी टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है।

अब अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने जानकारी देते हुए बताया कि शीर्ष क्रम के बल्लेबाज इब्राहिम जादरान को बाएं पैर में टखने की मोच के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले एकमात्र टेस्ट और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली जाने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज से बाहर कर दिया गया है। एसीबी उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करता है और जल्द ही मैदान पर उनकी वापसी की उम्मीद करता है।

बता दें कि 22 साल के इब्राहिम जादरान 7 टेस्ट मैच अफगानिस्तान के लिए खेल चुके हैं और एक शतक के अलावा उन्होंने 4 अर्धशतक भी इस फॉर्मेट में जड़े हैं। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker